Home फीचर राष्ट्रपति चुनावः PM मोदी को पहले देख अफसर रह गए हैरान

राष्ट्रपति चुनावः PM मोदी को पहले देख अफसर रह गए हैरान

0 61 views

नई दिल्ली

राष्ट्रपति चुनाव के लिए संसद परिसर में वोटिंग के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनाव अधिकारियों को हैरान कर दिया। दरअसल मोदी वोटिंग शुरू होने से 10 मिनट पहले ही मतदान करने पहुंच गए थे। मोदी को सामने देख पोलिंग ऑफिसर भी असमंजस में पड़ गए। हालांकि मोदी ने थोड़े इंतजार के बाद तय समय पर ही वोट डाला।

सोमवार को संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत के साथ ही राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान भी होना था। इसके मद्देनजर पीएम मोदी थोड़ा जल्दी संसद पहुंचे। उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। संसद परिसर में पहले मोदी मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने विपक्षी सांसदों से सत्र के दौरान सहयोग की अपील की और फिर वह मतदान के लिए आगे बढ़ गए।

राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान सुबह 10 बजे से शुरू होना था, लेकिन मोदी 10 मिनट पहले ही बूथ पर पहुंच गए। मोदी को समय से पहले ही बूथ पर खड़ा देख पोलिंग ऑफिसर्स भी हैरान रह गए।

मतदान की प्रक्रिया में अभी कुछ वक्त था, ऐसे में उनके पास पीएम मोदी को इंतजार कराने के सिवा कोई विकल्प नहीं था। मोदी भी अधिकारियों की मन की बात को समझ गए और उन्होंने माहौल को हल्का करने की कोशिश की।

मोदी ने समय को लेकर पाबंद रहने की अपनी आदत पर मजाक किया। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि कैसे वह स्कूल भी जल्दी पहुंच जाते थे। थोड़े इंतजार के बाद मोदी ने 10 बजे तय समय पर मतदान किया।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....