Home खेल समय की बर्बादी है टी-20 विश्व कप: रेयान हैरिस

समय की बर्बादी है टी-20 विश्व कप: रेयान हैरिस

0 162 views
Rate this post

मेलबर्न 

Ryan-Harrisऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रायन हैरिस ने कहा है कि अगले महीने भारत की मेजबानी में होने वाला टी-20 विश्व कप समय की बर्बादी है। हैरिस का मानना है कि टी-20 मैच कम होने के कारण विश्व कप के अभियान को सही तरीके से अंजाम नहीं दिया जाता। हैरिस ने सोमवार को मेलबर्न रेडियो स्टेशन सेन से कहा, ‘मेरा निजी तौर पर मानना है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन समय की बर्बादी के अलावा कुछ नहीं है।

पिछले साल हमने सिर्फ एक टी-20 मैच खेला था और इस साल हमने छह मैच खेले हैं। इसे अगर गंभीरता से लेना है तो हमें ज्यादा टी-20 मैच खेलने होंगे।’  ऑस्ट्रेलिया को हाल ही में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में 0-3 से हार झेलनी पड़ी है। अब आस्ट्रेलियाई टीम बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला का आगाज करेगी।

हैरिस ने कहा कि दो मैचों के बीच तीन दिन का अंतर होने से टीम की विश्व कप की तैयारी पर असर पड़ता है।  उन्होंने कहा, ‘व्यस्त कार्यक्रम के कारण आप अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं उतार पाते हैं। आप की एकदिवसीय टीम के आधे खिलाड़ी टी-20 टीम का भी हिस्सा हैं। मुझे पता है कि हमारी सर्वश्रेष्ठ टीम कब मैदान पर उतरेगी। मैं जानता हूं कि हमारी टीम अच्छा खेलेगी।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....