Home भोपाल/ म.प्र स्मार्ट सिटी को लेकर कांग्रेस पार्षदों का निगम में हंगामा

स्मार्ट सिटी को लेकर कांग्रेस पार्षदों का निगम में हंगामा

0 172 views
Rate this post

भोपाल

img-20स्मार्ट सिटी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर बुलाई गई नगर निगम परिषद की बैठक गुरुवार को हंगामे के साथ शुरू हुई। बैठक शुरू होते ही कांग्रेस पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कुछ पार्षदों ने आसंदी का घेराव भी किया। हंगामे के चलते बैठक दोपहर तक तीन बार स्थगित करनी पड़ी। हंगामे पर नाराजगी जताते हुए निगम अध्यक्ष ने बिना चर्चा किए ही प्रस्ताव पारित कर बैठक समाप्त कर दी।

स्मार्ट सिटी के लिए काटे जा रहे हरे-भरे पेड़ों के प्रति चिंता जताते हुए कांग्रेसियों ने आसंदी के सामने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पार्षद गुड्डू चौहान और अमित शर्मा पौधे लेकर निगम अध्यक्ष से चर्चा करने पहुंचे थे। कांग्रेस पार्षदों का कहना है कि शहर में व्यवस्था पूरी तरह बदहाल है। इसके बावजूद स्मार्ट सिटी बनाने की जल्दबाजी क्यों की जा रही है। जबकि, निगम को चाहिए कि वह स्मार्ट सिटी की योजना पर काम करने से पहले शहर के तमाम हिस्सों में फैली अव्यवस्था को दुरुस्त करें।

तीन बार स्थगित हुई बैठक
कांग्रेस पार्षदों द्वारा बार-बार हंगामा किए जाने के कारण बैठक तीन बार स्थगित करनी पड़ी। बैठक फिर से शुरू होते ही पार्षद गिरीश शर्मा ने स्मार्ट सिटी पर चर्चा की मांग की। वहीं, पार्षद अमित शर्मा ने उनका समर्थन किया।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....