Home फीचर क्लीन चिट पर बोले विश्वास, क्या चरित्र हनन करने वाले माफी मांगेंगे?

क्लीन चिट पर बोले विश्वास, क्या चरित्र हनन करने वाले माफी मांगेंगे?

0 305 views
Rate this post

नई दिल्ली

13-may-kumar1छेड़छाड़ के एक मामले में आप नेता कुमार विश्वास को दिल्ली पुलिस द्वारा क्लीनचिट दिए जाने की खबरों के बीच कवि-नेता विश्वास ने पूछा है कि क्या अब वो लोग उनसे माफी मांगेंगे जो उनके चरित्र हनन में लगे थे। विश्वास ने कहा कि क्या वो सुपारी-पत्रकार, राजनीतिक चाटुकार और डीसीडब्ल्यू की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह समेत बुरे इरादे वाले लोग और नकारात्मक प्रचार करने वाले लोग निराधार चरित्र हनन के इस प्रयास के लिए माफी मांगेंगे?

विश्वास ने फेसबुक पर लिखा कि एक और साजिश का खुलासा हुआ। एक और सच सामने आया। मेरे खिलाफ षड्यंत्र करते रहिए। सामना करुंगा, लड़ूंगा और जीतूंगा। विश्वास अटल रहा? दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी विश्वास के समर्थन में कहा कि क्या वो टीवी चैनल उनसे माफी मांगने का साहस करेंगे जिन्होंने उस समय उनके खिलाफ बुरी बातें कही थीं।

आप की एक कार्यकर्ता से कथित तौर पर छेड़छाड़ के मामले में विश्वास के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की कार्यकर्ता की याचिका पर दिल्ली पुलिस ने एक अदालत के समक्ष स्थिति रिपोर्ट दाखिल की। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जांच के दौरान विश्वास के खिलाफ शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के समर्थन में कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिसके आधार पर विश्वास के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज किया जा सके। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुनील कुमार शर्मा की अदालत में स्थिति रिपोर्ट दायर की गई। न्यायाधीश ने दलीलों के लिए 24 फरवरी की तारीख तय की।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....