Home राजनीति मैंने इस जमीन के लिए 20 साल तक संघर्ष किया: हेमा मालिनी

मैंने इस जमीन के लिए 20 साल तक संघर्ष किया: हेमा मालिनी

0 256 views
Rate this post

नई दिल्ली

defaultबॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर जमीन विवाद पर सफाई देते हुए उन सभी आरोपों के खारिज कर दिया है जिसमें एक आरटीआई कार्यकर्ता ने दावा किया था कि उन्होंने नृत्य अकादमी खोलने के लिए गलत तरीके से जमीन हथियाई है। हेमा मालिनी ने कहा है कि मैंने जमीन सरकारी नियम के तहत ली है।

हेमा ने चुप्पी तोड़ी और कहा, ‘मैंने 20 साल तक इस जगह को पाने के लिए संघर्ष किया कि डांस स्कूल खोलने के लिए मुझे जमीन मिले, यह मेरा अधिकार है। आपको यह जल्दी लग रहा है? मुझे स्कूल खोलने के लिए जमीन मिलने में 20 साल लग गए।’ हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें पहले कोई और प्लॉट दिया गया था, बाद में उन्होंने खुद दूसरा प्लॉट अलॉट करने की मांग की थी, जिसके बाद उन्हें ये प्लॉट अम्बिवली में दिया गया।

गौरतलब है कि एक महीने पहले महाराष्ट्र सरकार ने भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी को डांस स्कूल खोलने के लिए पॉश उपनगरीय इलाके ओशिवारा में 2000 वर्ग मीटर की भूमि आवंटित की थी। जानकारी के अनुसार, हेमा मालिनी को करोड़ों की कीमत वाली यह भूमि मात्र 70,000 रुपए में आवंटित कर दी गई है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....