Home राज्य पुलिस से बोला हत्यारा- ‘गर्लफ्रेंड को हाथ लगाया तो मार डालूंगा’

पुलिस से बोला हत्यारा- ‘गर्लफ्रेंड को हाथ लगाया तो मार डालूंगा’

0 82 views
Rate this post

श्रीगंगानगर

राजस्थान में एक हत्यारा खुलेआम फेसबुक पर पुलिस को चुनौती दे रहा है. चुनौती खुद को गिरफ्तार करने की. इतना ही नहीं, प्यार में पागल यह हत्यारा जेल में बंद अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर किसी भी तरह के जुल्म होने पर सबको मार डालने की भी धमकी दे रहा है. पुलिस के मुताबिक, हाल ही में श्रीगंगानगर के नेतेवाला बाइपास पर एक ब्लाइंड मर्डर केस सामने आया था, जिसमें एक युवक को गोली मारकर उसकी लाश को बुरी तरह से गाड़ी से रौंदा था. इस हत्याकांड का खुलासा होने पर हंगामा मच गया था. पुलिस ने हत्या के आरोप में 23 साल की एक लड़की इंदुबाला को गिरफ्तार किया था.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी ब्वॉयफ्रेंड
पुलिस हत्या में शामिल रहे इंदुबाला के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ब्वॉयफ्रेंड दीपक मलिक की तलाश में जुटी थी. इसी बीच दीपक मलिक फेसबुक के जरिए पुलिस को लगातार धमका रहा था. हालांकि 10 अगस्त के बाद वह फेसबुक पर एक बार भी ऑनलाइन नहीं हुआ है. श्रीगंगानगर के एएसपी सुरेंद्र चौधरी का कहना है कि हम उसकी लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं.

दिल्ली-NCR से कर रहा फेसबुक अपडेट
एएसपी की मानें तो दिल्ली-NCR से वो अपनी फेसबुक प्रोफाइल को अपडेट कर रहा था, लिहाजा पुलिस की टीम उसके हर मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं. एएसपी ने बताया, दीपक और इंदुबाला के फेसबुक अकाउंट को देखकर साफ लगता है कि दोनों ही अपराधी किस्म के हैं.

हथियारों के साथ डाली फोटो
दोनों ने फेसबुक अकाउंट पर कई तरह के हथियारों के साथ अपने फोटो अपलोड किए हैं. दीपक ने रिवॉल्वर से लेकर रायफल, फरसा, तलवार और चाकू के साथ तस्वीरें डाली हैं. दोनों ही अच्छे परिवार से आते हैं. पुलिस उनके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

एक्स ब्वॉयफ्रेंड का किया मर्डर
बताते चलें कि दीपक मलिक और उसकी गर्लफ्रेंड इंदुबाला जाट ने लैब टेक्नीशियन राणियां निवासी विनोद बेनीवाल की हत्या कर दी थी. विनोद इंदुबाला का एक्स ब्वॉयफ्रेंड था. उसको रास्ते से हटाने के लिए इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद के मर्डर का प्लान बनाया था.

मिलने के बहाने लगाया था ठिकाने
प्लान के मुताबिक, इंदुबाला ने विनोद को मिलने के लिए बुलाया, फिर उसको शराब पिलाई. इसके बाद इंदु ने दीपक के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इंदुबाला ने इसे दुर्घटना का रूप देने के लिए विनोद की लाश को कई बार कार से कुचला भी था. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने इंदुबाला को गिरफ्तार कर लिया था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....