Home भोपाल/ म.प्र VIRAL VIDEO: ‘अंगद’ के बाद ‘3 इडियट्स’, एमपी की राजनीति में भूचाल

VIRAL VIDEO: ‘अंगद’ के बाद ‘3 इडियट्स’, एमपी की राजनीति में भूचाल

0 15 views
Rate this post

भोपाल

मध्य प्रदेश में कमलनाथ को रावण और शिवराज को अंगद बताने वाले वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ है. इसमें कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया को थ्री इडियट्स के किरदारों में दिखाया गया है. बीजेपी वीडियो जारी करने से मना कर रही है, लेकिन गुस्साई कांग्रेस ने पीएम नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को थ्री इडियट करार दिया है.

दरअसल, थ्री इडियट्स थीम पर बनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही करीब तीन मिनट की पेरोडी में कमल नाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे लगाये थ्री इडियट फ़िल्म के किरदार ऑल इज वेल गाने की धुन पर झूमते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि थ्री इडियट तो नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान हैं. पूरे देश की पेरोडी बना दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी घबड़ाहट में है. पूरा देश सही वक्त पर जवाब देगा.

वहीं बीजेपी ने कहा कि ये वीडियो पार्टी ने नहीं बनाया है. कांग्रेस को ऐतराज है तो पुलिस में शिकायत करे. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को इस मामले में कानूनी कार्रवाई करे. इस देश के पीएम और प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बारे में अपशब्द और अपमानजनक टिप्पणी ना करे. उनका अपमान कांग्रेस नेताओं को नही करना चाहिए. एमपी में विधानसभा चुनाव से छह महीने पहले ही सोशल मीडिया पर रोज़ वायरल हो रहे नए- नए वीडियो बता रहे हैं कि इस बार मैदान के साथ सोशल मीडिया के मैदान पर भी बीजेपी और कांग्रेस में जबरदस्त मुकाबला होना है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....