Home भोपाल/ म.प्र वायरल विडियो: एमपी के स्कूल शिक्षा मंत्री ने साइबर सेल से की...

वायरल विडियो: एमपी के स्कूल शिक्षा मंत्री ने साइबर सेल से की शिकायत

0 37 views
Rate this post

भोपाल

मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह ने एमपी पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। साइबर सेल ने उनकी शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही यह भी साफ हो गया है कि यह विडियो जो कि विजय शाह का बताया जा रहा है, वह बिहार के एक विधायक का है। साथ ही इस बात की भी जानकारी मिली है कि यह विडियो तकरीबन 3 साल पुराना है।

बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से एक विडियो शेयर किया जा रहा है। इसमें एक व्यक्ति एक महिला के साथ मंच पर ठुमके लगाता हुआ नजर आ रहा है। विडियो को शेयर करने वालों की ओर से यह दावा किया गया है कि विडियो में नाचते हुए दिखाई दे रहे मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह हैं।

यह है विडियो की हकीकत
सोशल मीडिया पर वायरल विडियो, जिसमें विजय से मिलता-जुलता एक शख्स एक लड़की के साथ पूरे जोश के साथ पोल डांस कर रहा है। असल में यह विडियो 3 साल पुराना है और इसमें लड़की के साथ डांस कर रहे शख्स जेडीयू विधायक अभय कुशवाहा हैं। यह विडियो 2 साल पहले बिहार चुनाव के दौरान उभरकर सामने आया था। जिसे एक दिन पहले ही RJD ने भी नीतीश को घेरने के लिए ट्वीट किया था।

आम आदमी पार्टी ने की घेरने की कोशिश
विडियो को पिछले दो दिनों में सैकड़ों लोगों ने शेयर किया और हैरानी तब हुई जब आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा और मध्य प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशल हैंडल ने भी उस विडियो को ट्वीट किया। हालांकि विरोध और गलती का अहसास होने के बाद दोनों ने ट्वीट हटा लिया। अपने नाम के साथ फर्जी विडियो शेयर किए जाने की ख़बर मिलने के बाद विजय शाह ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....