Home खेल …जब सेरिमनी में आईं रोनाल्डो की प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड

…जब सेरिमनी में आईं रोनाल्डो की प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड

0 44 views
Rate this post

दुनिया के बेहतरीन स्टाइकरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 2017 का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का अवॉर्ड दिया गया है। रोनाल्डो ने 5वीं बार इस खिताब को जीता। अवॉर्ड सेरेमनी में रियाल मैड्रिड के पुर्तगाली स्टार को के साथ उनकी प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज भी शामिल हुईं। सुनहरे रंग के आउटफिट गाउन में वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। रोड्रिगेज मॉडल और बैले डांसर हैं।

फीफा बेस्ट प्लेयर अवॉर्ड के लिए जैसे ही रोनाल्डो के नाम का ऐलान किया गया, जॉर्जिना के चेहरे की खुशी देखते बन रही थी। अवॉर्ड के लिए स्टेज पर जाने से पहले रोनाल्डो ने स्पेनिश मॉडल को किसकर जश्न मनाया। बता दें कि खिताब के लिए रोनाल्डो की टक्कर बार्सिलोना की ओर से खेलने वाले अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी और पेरिस सेंट जर्मन के ब्राजीली खिलाड़ी नेमार के साथ थी।

जॉर्जिना रोड्रिगेज पहली बार उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब रोनाल्डो का नाम उनसे जोड़ा गया। इसके बाद से यह कपल लगातार साथ दिखाई देता है। रोनाल्डो की इनसे पहले भी कई गर्लफ्रेंड रहीं। रूसी ऐक्ट्रेस और मॉडल इरिना शायक के साथ तो कई सालों तक रोनाल्डो रिलेशनशिप में रहे।

अवॉर्ड सेरेमनी में गर्लफ्रेंड रोड्रिगेज के अलावा रोनाल्डो की मां मारिया डोलोरेस डॉस सांतोस एवेरियो और बेटा क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर भी शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि 2016 में भी यह खिताब जीतने वाले 32 साल के रोनाल्डो ने ला लीगा और चैंपियंस ट्रोफी में अपनी टीम को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। चैंपियंस लीग में इस बार रोनाल्डो ने 12 गोल दागे थे।

अवॉर्ड सेरेमनी लंदन में आयोजित की गई। इस दौरान पहली लाइन में रोनाल्डो के ठीक दाईं ओर बार्सीलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी और उनकी वाइफ बैठे थे। बता दे कि मेसी भी 5 बार सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का खिताब अपने नाम कर चुके हैं। मेसी ने हाल ही में वर्ल्ड कप क्वालिफायर में इक्वाडोर के खिलाफ हैट्रिक जड़कर अपनी टीम की अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप में मौजूदगी सुनिश्चित कराई थी। अब मेसी और रोनाल्डो दोनों के पास 5-5 बेस्ट फुटबॉलर का अवॉर्ड हो गया है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....