Monday , July 6 2020
Home / भोपाल / MP: दिन दहाड़े युवती की चाकू मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

MP: दिन दहाड़े युवती की चाकू मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

मण्डला,

मध्य प्रदेश के मण्डला जिले में एक सरकारी कार्यालय में दिन दहाड़े हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया. दरअसल, हत्या की इस वारदात को जिला पंचायत कार्यालय में एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया. ऑफिस टाइम में आरोपी युवक हाथ में धारदार हथियार लेकर जिला पंचायत कार्यालय में घुसा और युवती पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई वार किए. हमले में गंभीर रूप से घायल युवती को जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मण्डला जिला पंचायत का कार्यालय में 20 वर्षीय युवती कांट्रेक्ट बेस पर काम करती थी. वह फोटो कॉपी मशीन ऑपरेट करती थी. सोमवार की सुबह जैसे ही ऑफिस खुला. युवती वहां पहुंचकर काम करने लगी. तभी उसके पीछे 24 साल का एक युवक चाकू लेकर पहुंचा और बिना कुछ कहे सुने लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगा. लड़की लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ी. ऑफिस में मौजूद लोग ये मंजर देखकर दंग रह गए. फौरन युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जिला चिकित्सालय में लड़की का उपचार करने वाले डॉ. सुनील यादव ने बताया कि लड़की को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था. उसके जिस्म पर चाकू के कई वार थे. उसका इलाज किया जा रहा था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसने बीच उपचार ही दम तोड़ दिया. डॉ. यादव के अनुसार आरोपी ने बहुत ही बेरहमी से लड़की पर हमला किया था. युवती के शरीर पर कई गंभीर घाव थे.

इस दौरान हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पिछले 4 साल से वो युवती के साथ शादी करना चाहता था, लेकिन युवती और उसकी बहन टालमटोली कर रही थी. इसी वजह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. चिकित्सकों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए.

जिला पंचायत कार्यालय परिसर में इस खौफनाक घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर, एसपी और सीईओ जिला पंचायत भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने अस्पताल जाकर युवती के बारे में भी जानकारी की. मण्डला के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि युवक ने लड़की पर धारदार हथियार “बके” से हमला किया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है. प्रथम दृष्टया मामला संबंध और शादी से जुड़ा है.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

भोपाल की घटना : शराबियों ने पत्रकार पर जानलेवा हमला किया

भोपाल राजधानी में शराबियों ने शनिवार रात वरिष्ठ पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला …

78 visitors online now
40 guests, 38 bots, 0 members
Max visitors today: 91 at 08:10 am
This month: 112 at 07-03-2020 08:06 pm
This year: 687 at 03-21-2020 02:57 pm
All time: 687 at 03-21-2020 02:57 pm