Monday , August 3 2020
Home / भोपाल / MP में छिपा विकास दुबे? यूपी पुलिस का इनपुट, चंबल में अलर्ट

MP में छिपा विकास दुबे? यूपी पुलिस का इनपुट, चंबल में अलर्ट

ग्वालियर

8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद यूपी का गैंगस्टर विकास दुबे फरार है। पुलिस ने उसके कुछ साथियों को गिरफ्तार किया है। ऐसे में यूपी पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि विकाश दुबे चंबल इलाके में छुप सकता है। यूपी पुलिस के अधिकारी लगातार चंबल जोन के अधिकारियों से संपर्क में हैं। चंबल इलाके के जिलों में पुलिस भी सघन जांच अभियान चला रही है। क्योंकि चंबल के जिले यूपी और राजस्थान के बॉर्डर से लगते हैं।

एमपी पुलिस को मिले इनपुट्स के बाद सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सीमावर्ती चेक पोस्ट पर हर आने-जाने वाले की सघन तलाशी ली जा रही है। क्योंकि ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके से एक बार विकास दुबे की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस इलाके में उसके अच्छे संपर्क भी हैं। ऐसे वह बीहड़ के इलाके में शरण ले सकता है।

चंबल रेंज के आईजी मनोज शर्मा ने कहा कि हमारे पास अभी विकास दुबे के बारे में कोई ठोस सूचना नहीं है। फिर भी हम लोगों ने मुरैना और भिंड जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया है। वहीं बीहड़ के आस-पास के गांव में पुलिस गश्त भी बढ़ा दी गई है। इंटेलिजेंस की तरफ से कोई भी हमें सूचना मिलती है, तो हम तुरंत इस पर एक्शन लेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी पुलिस उत्तर प्रदेश पुलिस के लगातार संपर्क में है। अगर हमें कोई ऐसी सूचना मिलती है, तो हम तत्काल उनके सहयोग के लिए खड़े होंगे। हमारी चंबल अंचल की पुलिस हर परिस्थिति में निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं, ग्वालियर रेंज के आईजी राजा बाबू सिंह इस तरह की इनपुट्स से इनकार कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने नवभारत टाइम्स.कॉम से बात करते हुए कहा है कि हमारे पास ऐसी कोई सूचना नहीं है। साथ ही यूपी पुलिस ने हमसे कोई संपर्क भी नहीं किया है।

चंबल क्षेत्र के डीआईजी राजेश हिंगणकर ने कहा कि हम लगातार यूपी पुलिस के संपर्क में हैं। भिंड और मुरैना जिलों के एसपी को यूपी के साथ लगने वाले इलाकों में विशेष निगरानी रखने के लिये कहा गया है। उन्होंने कहा कि हालांकि सीमावर्ती इलाकों में पुलिस हमेशा ही आपराधिक गतविधियों और अपराधियों की आवाजाही के मामले में चौकस रहती है। गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात कानपुर के पास बिकरु गांव में दबिश देने गये पुलिस दल पर गैंगस्टर दुबे और उसके गुर्गों ने गोलीबारी कर दी थी, जिसमें आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

खजराना गणेश को चढ़ी अष्ट धातु से बनी, हीरे जड़ी विशाल राखी

इंदौर कोरोना महामारी ने जहां लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है तो वहीं भक्तों …

124 visitors online now
12 guests, 111 bots, 1 members
Max visitors today: 240 at 12:48 pm
This month: 242 at 08-01-2020 10:14 am
This year: 687 at 03-21-2020 02:57 pm
All time: 687 at 03-21-2020 02:57 pm