Monday , August 3 2020
Home / राज्य / विकास संग BJP सांसद की तस्वीर वायरल

विकास संग BJP सांसद की तस्वीर वायरल

कानपुर

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश जारी है। इस बीच विकास दुबे का एक पुराना विडियो सामने आया था जिसमें वह दो बीजेपी विधायक से संरक्षण मिलने की बात कह रहा था। अब विकास दुबे की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अकबरपुर से बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले और विधायक भगवती सागर के साथ दिख रहा है। यह तस्वीर एक वैवाहिक कार्यक्रम की बताई जा रही है।

बीजेपी सांसद और विधायक के साथ विकास दुबे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नही हैं कि यह तस्वीर किस समय की है लेकिन सवाल उठ रहे हैं। बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह पुलिस जांच को प्रभावित करने की साजिश है। देवेंद्र सिंह भोले ने कहा, ‘जिसको जो दिखाना है दिखाए, जो लिखना है लिखे.. मुझे कुछ नहीं कहना… ये पुलिस जांच को प्रभावित करने की साजिश है।’

पुराने विडियो में विकास दुबे ने लिया था बीजेपी विधायक का नाम
तस्वीर में बिल्हौर से बीजेपी विधायक भगवती सागर भी दिख रहे हैं। इससे पहले वायरल विडियो में विकास दुबे ने भगवती सागर से कनेक्शन की बात कही थी जिस पर विधायक ने सफाई दी थी। बीजेपी विधायक भगवती सागर ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया और कहा है कि उन्होंने विकास दुबे की कभी सिफारिश नहीं की और विकास दुबे अपने बचाव में कुछ भी कह सकता है।

बताया गया कि यह वीडियो 2017 में एसटीएफ से पूछताछ के दौरान का है। विकास दुबे पूछताछ में कई नेताओं के नाम ले रहा है। वीडियो में विकास बता रहा है कि विधायक और ब्लॉक प्रमुख भी उसकी पैरवी करते हैं। इसी वीडियो में उसने एक केस के संबंध मं बीजेपी विधायक भगवती सागर से मदद लेने की बात कही थी।

विकास दुबे के करीबी जय वाजपेयी के घर तलाशी
वहीं विकास दुबे के करीबी जय वाजपेयी के कानपुर में ब्रह्मनगर स्थित घर में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कारोबारी जय वाजपेयी की विकास दुबे के साथ कई तस्वीरें सामने आ चुकी है। इसके बाद पुलिस ने उस पर शिकंजा कसा है। जय बाजपेयी की डीआईजी एसटीएफ अनंत देव (पूर्व एसएसपी कानपुर) के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि कानपुर में रविवार को जो 3 लावारिस लग्जरी कारें मिलीं थी उनके मालिक जय बाजपेयी ही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि विकास को जिला पार करवाने में जय ने मदद की। 24 घंटे पूछताछ के बाद एसटीएफ जय को लखनऊ लेकर गई है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

यूपी में फिर नए रेकॉर्ड की ओर बढ़ रहा कोरोना , 4473 नए मामले

लखनऊ उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश …

135 visitors online now
24 guests, 111 bots, 0 members
Max visitors today: 240 at 12:48 pm
This month: 242 at 08-01-2020 10:14 am
This year: 687 at 03-21-2020 02:57 pm
All time: 687 at 03-21-2020 02:57 pm