Saturday , August 8 2020
Home / भोपाल / गृह मंत्री ने पहन लिया है मास्क, कांग्रेस ने पूछा- इनाम किसे दें, नाम तो बताएं

गृह मंत्री ने पहन लिया है मास्क, कांग्रेस ने पूछा- इनाम किसे दें, नाम तो बताएं

भोपाल

एमपी में सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत 3 मंत्री कोरोना संक्रमित हैं। उसके बावजूद एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा मास्क नहीं पहनते थे। सभी कार्यक्रमों में वह बिना मास्क के ही नजर आते थे। कांग्रेस ने घोषणा की थी कि जो व्यक्ति गृह मंत्री मास्क पहनवा देगा, उसे में 11 हजार रुपये की राशि इनाम में देंगे।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा 2 दिन से मास्क में नजर आ रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पूछा है कि इनाम की राशि हम किसे दें, उसका नाम सार्वजनिक रूप से बताएं। नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि यह देखने में लगातार आ रहा था कि आप नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और मास्क भी नहीं पहन रहे हैं। कांग्रेस ने आपसे अनुरोध किया था कि आप एक जिम्मेदार पद पर हैं और प्रदेश के गृह मंत्री हैं।आप ही यदि पीएम और सीएम के नियमों के पालन की अपील का मजाक उड़ाएंगे तो प्रदेश की जनता पर इसका अच्छा संदेश नहीं जाएगा और फिर आमजन पर आप किस अधिकार से नियमों के पालन नहीं करने पर दंडात्मक कार्रवाई कर रहे हैं?

इनाम देने की घोषणा
नरोत्तम मिश्रा के मास्क नहीं पहनने पर कांग्रेस ने ऐलान किया था कि जो भी व्यक्ति आपको नियमित मास्क लगाने और नियमों के पालन के लिए प्रेरित करेगा, बाध्य या राजी करेगा, उसे कांग्रेस इनाम के रूप में नगद 11000 रुपये की राशि देगी।

मास्क लगाना अनिवार्य
वहीं, प्रदेश में संक्रमण बढ़ने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद ही ऐलान किया था कि अब चाहे सांसद हो, या मंत्री हो, या विधायक हो, या कितना भी बड़ा अधिकारी हो , सभी को मास्क लगाना अनिवार्य है। वहीं, जो नियमों का पालन नहीं करेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस ने कहा है कि यह घोषणा करते हुए गृह मंत्री खुद भी मास्क लगाए हुए थे। नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि यह देख अच्छा लगा है।

किसे दें इनाम
नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कांग्रेस अब अपनी घोषणा अनुसार जिस भी व्यक्ति ने आपको नियमों के पालन के लिए, मास्क लगाने के लिए प्रेरित या राजी किया है, उसे इनाम के रूप में 11000 रुपए की नगद राशि देना चाहती है। अपनी घोषणा को हम पूरा करना चाहते हैं। कांग्रेस ने गृह मंत्री से कहा है कि आप कृपया कर उस व्यक्ति का नाम सार्वजनिक करने का कष्ट करें, ताकि हम उसे इनाम की नकद राशि सौंप सकें।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

बासमती चावल जीआई टैग मामला: चौहान ने सोनिया को लिखा पत्र

नई दिल्ली/भोपाल मध्य प्रदेश के बासमती चावलों को जीआई टैगिंग का मामला अब तूल पकड़ता …

47 visitors online now
9 guests, 38 bots, 0 members
Max visitors today: 74 at 12:08 am
This month: 242 at 08-01-2020 10:14 am
This year: 687 at 03-21-2020 02:57 pm
All time: 687 at 03-21-2020 02:57 pm