Saturday , September 19 2020

भेेल में पब्लिक सेक्टर एम्पलाइज नेशनल कंफि डरेशन के अधिवेशन का समापन

भोपाल

भारतीय मजदूर संघ से संबद्ध पब्लिक सेक्टर एम्पलाइज नेशनल कंफिडरेशन का त्रैवार्षिक अधिवेशन का समापन भेल के महात्मा गांधी चौराहा बीएमएस कार्यालय जुमड़े भवन में हुआ। इसके मुख्य अतिथि के रूप में विरजेश उपाध्याय राष्ट्रीय महामंत्री बीएमएस मौजूद थेे। यूनियन के उपाध्यक्ष सतेंद्र कुमार ने बताया कि अधिवेशन में अगले तीन वर्ष के लिए नई कार्यसमिति का गठन किया गया जिसमें श्री एन अंगुस्वामी अध्यक्ष, जगदीश वाजपई कार्यकारी अध्यक्ष, विजय सिंह कठैत उपाध्यक्ष, सच्चिदानंद गणनायक महामंत्री, रामनाथ गनेशे संगठन सचिव एवं रोहित कुमार कार्यसमिति में शामिल हुए।

भेल भोपाल से दो प्रतिनिधि विजय सिंह कठैत एवं रोहित कुमार को पीसीएनसी में अवसर प्रदान किया गया है। जिससे भेल भोपाल के कर्मचारियों में खुशी की लहर है। अब अपने मद्दे राष्ट्रीय स्तर पर आसानी से रखा जाएगा। देशभर के 43 सार्वजनिक प्रतिष्ठान से 153 प्रतिनिधियों के सहभागिता के बीच राष्ट्रीय अधिवेशन सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर विरजेश उपाध्याय ने अपने संबोधन में सार्वजनिक क्षेत्र की समस्त समस्याओं को चिन्हित कर उन्हें हल करने नई कार्यसमिति को बड़ा आंदोलन की रूप रेखा तय करने को कहा। उन्होंने कहा कि सरकार के पास पैसे की कमी नही है पर कर्मचारियों को देना नही चाहती। हमे लड़कर लेना है। अधिवेशन में गोकुलानंद जैना राष्ट्रीय मंत्री, अमरनाथ डोगरा, गिरीश आर्या केंद्रीय पदाधिकारी का उद्बोधन एवं मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

कार्यक्रम में भेल, एनटीपीसी, एनएचपीसी, एनएचडीसी, टीएचडीसी, गेल, इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम, ऑल इंडिया, एयरपोर्ट अथॉरिटी, बीएसएनएल, एमटीएनएल, बीईएल, एचएएल, इसीआईएल, आईआरईएल, ओएनजीसी, वामन लारी, एलिम्को, आईटीआई, स्कूटर इंडिया,बीईएल, एनसीएल, नाल्को, आरईसी, पावर ग्रिड, एफ सीआई, एनएमडीसी, हिंदुस्तान पेट्रोलियम प्रमुख रूप से भाग लिया।

भेल के मानव संसाधन विभाग दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन
भेल के मानव संसाधन विभाग ने कस्तूरबा नर्सिंग कॉलेज के सहयोग से कस्तूरबा अस्पताल के नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए दो दिवसीय व्यावसायिक नैतिकता और आचार संहिता विषय पर दो ेदिवसीय विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान एम इसादोर महाप्रबंधक मानव संसाधन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। महाप्रबंधक सुश्री नीलम भोगल गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में उपस्थित थीं। डॉ. वंदना मानव संसाधन चिकित्सा विभाग और बीएसएम के वरिष्ठ अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

भेल भोपाल इकाई सदैव से हिंदी के प्रचार प्रसार-ईडी

भोपाल भेल में हिंदी दिवस एवं राजभाषा वैजयंती शील्ड कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)