Tuesday , October 27 2020

ऐबू का 4 दिवसीय आंदोलन समाप्त अब ज्ञापन सौपेंगे

भोपाल

शनिवार को ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन ने भेल कर्मचारियों की मांगो को लेकर प्रर्दशन के साथ आंदोलन समाप्त कर दिया। विरोध प्रदर्शन में बड़ी की संख्या में कर्मचारी शामिल हुए और प्रबंधन के खिलाफ प्रर्दशन किया। इस मौके पर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं इकाई महासचिव रामनारायन गिरी ने संबोधित करते हुए कहा कि यूनियन ने4 दिन से प्रदर्शन किया जा रहा है आंदोलन को देख कारपोरेट प्रबंधन द्वारा दिल्ली कार्पोरेट के जीएम एचआर एम इसादोर को भेजा।

यूनियन के कर्मचारियों की भावनाओं से उन्हें अवगत कराया गया लेकिन उन्होंनेसिर्फ आश्वासन दिया परंतु कोई तारीख तय नहीं की। श्री गिरी ने कहा कि कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हुई तो कारखाने में उग्र आंदोलन किया जाएगा।

एचएमएस यूनियन मिली जीएम एचआर कार्पोरेट से
भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड, भेल भोपाल यूनिट में कर्मचारियों की मांगों को लेकर भेल की एचएमएस यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने भेल दिल्ली कार्पोरेट के जीएम एचआर एम इसादोर से मुलाकात की। हेस्टू एचएमएस के महामंत्री अमर सिंह राठौर ने बताया कि कॉर्पोरेट से आये महाप्रबंधक मानव संसाधन एम ईसाडोर के साथ प्रशासनिक भवन में 3 बजे यूनियन के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में मुलाकात की गई। प्रतिनिधि मंडल में यूनियन के कार्यवाहक एसके लोधी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डीपी सिंह, सचिव योगेश जाटव एवं मनोज बामलिया शामिल हुए।

एचई सांस्कृतिक समाज बरखेड़ा के महासचिव अमर सिंह राठौर ने बताया कि इस वर्ष रामलीला एवं दशहरा का आयोजन नहीं होगा। प्रतिवर्ष की भाँति समाज द्वारा इस वर्ष भी माँ दुर्गा की स्थापना की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महाप्रबंधक हाइड्रो प्रदीप कुमार मिश्रा थे। विशेष अतिथियों में भेल लेडीज क्लब की उपाध्यक्षा श्रीमति पुष्पलता मिश्रा, उद्योगपति रमेश मलिक एवं श्रीमति प्रतिमा मलिक शामिल थे व कार्यक्रम का संचालन राजू मिश्रा नें किया। मुख्यातिथि एवं विशेष अतिथियों नें मां दुर्गा को माल्यार्पण कर आरती की। श्री माँ दुर्गा की आरती के बाद मुख्यातिथि एवं विशेष अतिथियों का अमरसिंह राठौर, सी शंकर राव, राजेश चौधरी, सत्येंद्र सिंह, प्रवीण पाटिल एवं राजीव मिश्रा नें स्वागत किया । कार्यक्रम में जिला प्रशासन की कोरोना कोविड-19 से संबंधित गाइडलाइन का पालन किया ।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

इंटक की चेतावनी- प्रबध्ंन समय पर नहीं चेता तो होगा उग्र आंदोलन

भोपाल भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड, भेल में कर्मचारियों की पर्क, डीए में कटौती के अलावा …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!