Thursday , October 22 2020

IPS पुरुषोत्तम के समर्थन में आई बेटी, बोली- पिता को बर्बाद करना चाहती है मेरी मां

भोपाल।

अपनी पत्नी की पिटाई करने के मामले में निलंबित किए गए आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने अपने पिता को बचाने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। शर्मा की बेटी देवांशी गौतम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को मंगलवार को एक पत्र लिखकर दावा किया कि ‘मेरी मां मानसिक बीमारी से पीड़ित है।’ देवांशी ने दावा किया कि उनकी मां हर वक्त पिता को बर्बाद करने की कोशिश करती रही है। शर्मा ने बेटी की चिट्ठी भी गृह विभाग को भेजे अपने जवाब में भेजा था, लेकिन निलंबन से बचने में सफल नहीं हुए।

बेटी देवांशी गौतम ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश के गृह मंत्री और डीजीपी को लिखे पत्र में कहा, ‘ऐसी मां की बेटी होना मेरे लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन, मैं अपनी मां द्वारा किए गये इस नाटक को सह नहीं सकती। इसलिए कुछ तथ्यों को साझा कर रही हूं।’ पुरुषोत्तम शर्मा ने इस बात की पुष्टि की कि उनकी बेटी ने यह पत्र मीडिया में जारी किया है।

राज्य के गृह विभाग के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए शर्मा ने कहा, ‘यह महिला उत्पीड़न का मामला नहीं बल्कि पुरुष के उत्पीड़न का मामला है।’ शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी द्वारा लिखे इस पत्र की प्रति भी गृह विभाग को भेजे अपने जवाब के साथ संलग्न की थी।

देवांशी ने पत्र में लिखा है, ‘मेरी मां लंबे समय से मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं और उन्होंने कई बार घर को जलाने की कोशिश की है। उन्होंने कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उन्होंने मुझे भी मारने के लिए कई प्रयास किए। यही कारण है कि मैं और मेरे पिता उनके साथ किसी भी प्रकार की बातचीत करने में, जहां तक हो सके परहेज करते हैं।’

देवांशी ने चिट्ठी में आगे लिखा, ‘मेरी मां बार-बार कहती है कि उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य मेरे पिता और मुझे बर्बाद करना है। मेरे पिता द्वारा पारिवारिक विवाद को सुलझाने के बार-बार प्रयास करने के बावजूद मां हमेशा पिताजी को भड़काने के लिए षड्यंत्र करती रहती हैं।

बता दें कि रविवार को आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा के 2 वीडियो वायरल हुए थे। एक वीडियो में वो अपनी महिला मित्र के घर नजर आए जहां उनकी पत्नी भी पहुंच जाती है और दोनों की कहासुनी होती है। दूसरे वीडियो में शर्मा अपने घर में पत्नी को जमीन पर पटककर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के गृह विभाग ने उन्हें नोटिस जारी किया था और मंगलवार शाम को उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

हजारों लोगों की जान खतरे में डाल कोरोना पॉजिटिव महिला जा पहुंची मुरैना

नई दिल्ली एक ओर जहां लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सामाजिक दूरी …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!