Monday , October 26 2020

यूपी के बाद MP के खरगोन में भी गैंगरेप, नाबालिग को खेत से उठाकर की दरिंदगी

खरगोन

यूपी के बाद एमपी के खरगोन में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के भाई पर हमला कर 3 बदमाशों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया है। वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार हैं। इस घटना को लेकर जिले में माहौल गरम है। वहीं, अभी तक इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि 3 आरोपी रात में पानी पीने खेत पर आए और लड़की को उठा ले गए। लड़की और उसके भाई के साथ की मारपीट भी की है। भाई ने किसी तरह भागकर जान बचाई है। वहीं, मौके पर जब भाई के साथ ग्रामीण पहुंचे, तो आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस अब जगह-जगह पर नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है।

दरअसल, जिला मुख्यालय से 55 किमी दूर झिरन्या थाना क्षेत्र के मारुगढ़ में दिलीप जायसवाल के खेत की रखवाली कर रहे 16 वर्षीय किशोरी और उसके भाई की झोपड़ी पर आधी रात के बाद कुछ बदमाश पानी पीने आए। पानी पीकर जाने के 10 मिनट बाद लौटे और किशोरी उसके भाई के साथ मारपीट कर नाबालिग को उठाकर अपने साथ ले गए। लड़की के साथ 3 आरोपियों ने गैंग रेप किया और लड़की को सड़क पर फेंककर चले गए।

एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि पीड़िता और उसके भाई खेत में थे। रात में 3 व्यक्ति खेत की झोपड़ी पर आए थे। पानी पीने कहकर उन लोगों को बुलाया। 10 मिनट बाद वे लोग फिर से खेत में लौट कर आए। पीड़िता के भाई को डंडे से मारा और उसे उठा कर ले गए। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है और रोड पर फेंक कर चले गए हैं।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

MP: बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी जब रैली में बोल बैठीं- पार्टी जाए भाड़ में…

ग्वालियर, मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 रिक्त सीटों के लिए उपचुनाव की प्रक्रिया चल रही …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!