Wednesday , October 21 2020

मंत्री इमरती देवी की पर्सनल लाइफ पर ‘समधी’ का अटैक, बीजेपी भड़की

ग्वालियर

एमपी में 28 सीटों पर उपचुनाव है। तारीखों के ऐलान से पहले ही जुबानी जंग तेज हो गई है। अब नेता एक-दूसरे के पर्सनल लाइफ पर भी अटैक करने लगे हैं। डबरा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी की पर्सनल लाइफ पर अटैक किया है। सुरेश राजे कथित रूप से इमरती देवी के समधी हैं।

वहीं, सुरेश राजे ने इमरती देवी को समधन बताए जाने पर नाराजगी जाहिर की है। सुरेश राजे ने कहा कि मैं 1980 से राजनीति में हूं और इमरती को राजनीति में आए अभी 20 साल ही हुए हैं। इसलिए इमरती देवी से रिश्ता जोड़ना गलत है। इसके बाद सुरेश राजे ने उनकी की पर्सनल लाइफ पर अटैक किया है।

साथ ही सुरेश राज ने कहा कि मीडिया उनसे पति के बारे में जानकारी हासिल करें और इमरती देवी अपने पति के बारे में खुलासा करें। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने कहा कि कभी इमरती देवी से उनके पति का नाम भी तो कोई पूछे। सुरेश राजे ने सवाल उठाया कि इमरती देवी कभी सार्वजनिक तौर पर अपने पति का उल्लेख क्यों नहीं करतीं।

गौरतलब है कि इमरती देवी के पति सेवानिवृत प्रधानाध्यापक हैं और राजनीतिक माहौल से दूर ही रहते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने कहा कि उनकी अपनी पहचान है इमरती से उनकी कोई पहचान नहीं है और उनका रिश्ता भी बहुत दूर का है। इसलिए उनका नाम इमरती से जोड़ना और समधन कहना गलत है।

बीजेपी भड़की
बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने मंत्री इमरती देवी के लिए जिस आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है, उसके लिए वह सार्वजनिक रूप से सामने आकर माफी मांगें। साथ ही कांग्रेस पार्टी राजे को बाहर का रास्ता दिखाए। देश और प्रदेश की जनता ने देखा है कि कांग्रेस नेताओं की ओछी टिप्पणी की। बग्गा ने कहा कि जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला हो, उस पार्टी के लोग महिलाओं का अपमान करें, यह बहुत दुखद है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

राहुल के बयान पर बोले कमलनाथ- वो उनकी राय, जता चुका हूं खेद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!