Thursday , October 29 2020

ट्रेन से बैतूल में कटा युवक, इंजन में फंसा सिर 1300 किमी दूर बेंगलुरु में मिला

बैतूल

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक अजीब मामला सामने आया जहां युवक ट्रेन से तो बैतूल में कटा लेकिन उसका सिर 1300 किमी दूर जाकर बेंगलुरु में मिला. इस हैरतअंगेज मामले की जांच बैतूल और बेंगलुरु जीआरपी पुलिस कर रही है. जीआरपी थाना प्रभारी प्रमोद पाटिल ने बताया कि माचना पुल के पास एक युवक 3 अक्टूबर को राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आकर कट गया था जिसमें युवक का शरीर क्षत-विक्षत होकर होकर दूर-दूर तक फैल गया था. लेकिन उस समय युवक का सिर नहीं मिला था जिसकी वजह से मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी.

हालांकि बाद में परिजनों ने युवक के कपड़ों और उसकी छाती पर बने एक निशान से उसकी शिनाख्त रवि पिता रमेश मरकाम के रूप में कर ली थी लेकिन उसका सिर न मिलने से सभी परेशान थे.बाद में बेंगलुरू में ट्रेन की सफाई के दौरान युवक का सिर इंजन के पिछले हिस्से में फंसा पाया गया जिसके बाद जीआरपी के एसआरपी कार्यालय ने ट्रेन से इस रूट पर कहां-कहां दुर्घटना हुई, इसका ब्यौरा इकट्ठा किया जिसमें बैतूल में दुर्घटना होने की जानकारी सामने आई.

इसके बाद 12 अक्टूबर को जीआरपी बैंगलोर की टीम युवक के सिर का फ़ोटो लेकर यहां पहुंंची जिसे परिजनों को दिखाने के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि सिर रवि का है. इधर परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते उन्होंने सिर लेने से इनकार कर दिया. अब जीआरपी द्वारा ही युवक का सिर बेंगलुरु में दफन किया जाएगा.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

सिंधिया ने किया MP में स्वागत, रैली में बोले पायलट- बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंको

ग्वालियर, मध्य प्रदेश का उपचुनाव यूं तो विवादित बयानों का केंद्र बन गया है. मगर, …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!