Monday , October 26 2020

टेस्ला मालिक इलॉन मस्क नहीं लेंगे कोरोना वायरस वैक्सीन, बताई वजह

वॉशिंगटन

दुनिया के सबसे मशहूर बिजनसमैन में से एक Tesla के मालिक Elon Musk एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, एक ओर जहां दुनियाभर में कोरोना वायरस वैक्सीन का इंतजार किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर मस्क ने साफ किया है कि वह और उनका परिवार वैक्सीन नहीं लेगा। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान वायरस के बारे में बात करते हुए यह कहा।

‘मुझे नहीं है खतरा’
मस्क से सवाल किया गया था कि जब वैक्सीन तैयार हो जाएगा तब क्या वह और उनका परिवार इसे लेंगे। इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे खतरा नहीं है और न ही मेरे बच्चों को।’ उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि कि कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लगाना अच्छा प्लान नहीं है। मस्क ने कहा, ‘बेहतर चीज होगी कि पूरे देश में लॉकडाउन न लगाया जाए बल्कि ऐसे लोगों को क्वारंटीन करना जो खतरे में हैं, जब तक पूरा तूफान गुजर न जाए।’

‘कोरोना से खतरनाक डर’
इसके बाद इंटरव्यू कर रहीं कारा स्विशर ने कहा कि इससे लोगों की जान जा सकती है। इस पर मस्क ने कहा था कि सभी को मरना है। ऐसा पहली बार नहीं है जब मस्क ने ऐसा कॉमेंट किया है। जब कोरोना वायरस की महमारी फैलनी शुरू हुई थी, तब उन्होंने कहा था कि लोग कोरोना वायरस को लेकर डर ‘बेवकूफी’ है। कुछ दिन बाद उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक डर है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

वॉट्सऐप यूज करने के बदले देने होंगे पैसे, कंपनी ने दी जानकारी

नई दिल्ली फेसबुक की ओनरशिप वाले मेसेजिंग प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!