बीजेपी के सांसद-विधायक में जूता वॉर, रातभर चला ड्रामा

संत कबीरनगर

संत कबीरनगर जिले में जिला नियोजन समिति की बैठक में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच बुधवार को जमकर जूतमपैजार हुई थी। इस घटना के बाद विधायक के समर्थकों ने कलेक्ट्रेट में तोड़फोड़ की। रातभर विधायक के समर्थक कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठे रहे। गुरुवार को सुबह-सुबह विधायक के समर्थकों का गुस्सा फिर फूट पड़ा। उन्होंने कलेक्ट्रेट में फिर तोड़फोड़ की जिसके बाद जिला प्रशासन की तहरीर पर विधायक के समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच एक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई थी। दोनों के बीच यह विवाद शिलापट्ट में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी का नाम न होने के बाद शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि सांसद शरद त्रिपाठी ने जूता निकाल लिया और बीजेपी विधायक की जमकर पिटाई की। हैरानी वाली बात तो यह है कि इस दौरान मौके पर योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन भी मौके पर मौजूद थे।

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। बीजेपी की जमकर फजीहत हुई और जिले का माहौल भी बिगड़ गया। गुरुवार को माहौल देखते हुए बस्ती जिले में होने वाली जिला नियोजन समिति की बैठक निरस्त कर दी गई। बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को पहुंचना था लेकिन उन्होंने बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया।

संतकबीर नगर कलेक्ट्रेट में विधायक समर्थकों ने गुरुवार को तोड़फोड़ की और जमकर नारेबाजी की। समर्थकों को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने पुलिस या प्रशासन के किसी भी अधिकारी की बात नहीं सुनी। समर्थकों के उपद्रव से परेशान होकर खलीलाबाद कोतवाली में पुलिस ने नाजिर की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

कृषि विधेयकों पर राजनीति कर रही कांग्रेस? ‘कांग्रेसी’ ने ही खोल दी पोल

नई दिल्ली केन्द्र सरकार के कृषि अध्यादेशों पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)