Thursday , October 22 2020

बीजेपी MLA की SSP को धमकी, सुधर जाएं पुलिसवाले वरना हम सुधार देंगे

अलीगढ़

यूपी के अलीगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बीजेपी शहर विधायक संजीव राजा ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने उनके एक कार्यकर्ता के साथ थाने ले जाकर अभद्र व्‍यवहार किया। बीजेपी नेता पुलिसकर्मी को बर्खास्‍त करने की मांग कर रहे थे।

मामला थाना बन्नादेवी क्षेत्र के महावीर गंज का है। शनिवार देर रात तनिष्‍क कुमार नाम का युवक बाइक से अपने घर लौट रहा था। पुलिस कॉन्स्टेबल ने उससे गाड़ी के कागज मांगे कागज न होने पर वह उन्‍हें थाने ले गया। तनिष्‍क के अनुसार उन्‍होंने बताया था कि वह बीजेपी के बूथ अध्‍यक्ष हैं और ग्रुप स्‍टडी करके घर वापस लौट रहे हैं। कॉन्‍स्‍टेबल ने उनकी एक न सुनी, तनिष्‍क का आरोप है कि जब उन्‍होंने बीजेपी नेता संजय गोयल से बात कराने को कहा तो उनके साथ अभद्रता की गई।

जब यह जानकारी बीजेपी के शहर विधायक संजीव राजा को मिली तो उन्‍होंने देर रात कार्यकर्ताओं समेत थाना घेर लिया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। इस दौरान विधायक संजीव राजा ने कहा, ‘पुलिस जब बीजेपी के कार्यकर्ता के साथ ऐसा बर्ताव कर रही है तो आम जनता के साथ क्‍या करती होगी। मैं इस घटना के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ को स्पष्ट रूप से बताना चाहता हूं कि वह अपने पुलिसकर्मियों को संभाल लें नहीं तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कमजोर नहीं है उन्हें संभाल लेंगे।’

तनिष्‍क का आरोप है कि उन्‍हें थाने के अंदर दो जीप में लाकर करीब 15 से 20 पुलिस वालों ने घसीट घसीट कर मारा। करीब 15 से 20 मिनट तक पुलिस ने मारपीट की। मारपीट की वीडियो रिकॉर्डिंग थाने के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा के अंदर मौजूद है।

टकराव का पहला मौका नहीं है
यह पहला मौका नहीं है जब पुलिस और बीजेपी नेताओं के बीच झड़प हुई है। इससे पहले भी इगलास विधायक ने आरोप लगाया था कि जब वह एक मामले की जानकारी करने थाने गए तो एसओ गोंड ने उनके साथ मारपीट की।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

…तो बिहार में BJP का फ्री कोरोना वैक्‍सीन का वादा सभी देशवासियों के लिए है गुड न्‍यूज?

कोरोना वायरस वैक्‍सीन अब चुनावी वादों का हिस्‍सा बन चुकी है। भाजपा ने बिहार में …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!