कंगना की मणिकर्णिका के बहाने कांग्रेस का सिंधिया पर अटैक, आमंत्रण देकर कहा – गद्दार कौन जनता को बताएं

ग्वालियर।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार से उलझने और बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़े जाने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत एमपी में होने वाले उपचुनावों में भी एंट्री ले सकती हैं। इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने उन्हें आमंत्रण भेजा है। कांग्रेस ने कंगना को उनकी फिल्म मणिकर्णिका की याद दिलाते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्म मेंं सिंधिया को राष्ट्रद्रोही कहा था। उन्होंने ग्वालियर आकर लोगों को बताना चाहिए कि गद्दार कौन है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने वीडियो जारी कर कहा है कि कंगना को ग्वालियर आकर सिंधिया की हकीकत लोगों को बतानी चाहिए।

प्रदेश में 27 सीटों पर प्रस्तावित उप चुनावों की तारीखों का एलान कभी भी चुनाव आयोग कर सकता है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर बयान, भाषण और ट्विटर के जरिए हमला बोल रही हैं। हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने एक बार फिर कंगना रनौत के बहाने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है।

केके मिश्रा ने ट्वीट कर और वीडियो मैसेज जारी कर लिखा कि “कंगना रनौत जी, मणिकर्णिका में झांसी की रानी के रूप में आपने ” सिंधिया को राष्ट्रद्रोही” बता ऐतिहासिक तथ्य को नवाजा है। हर पल रंग बदलने वाले शिवराज सिंह चौहान अब अपने बगल में बैठाकर उन्हें ‘देश भक्त’ बता रहे हैं। आप आमंत्रित हैं ग्वालियर, नारी शक्ति के सम्मान का इंतजार इस भूमि को भी है।

दरअसल, इस साल बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस गद्दारी करने का आरोप लगा रही है। इस मामले में प्रतिक्रिया देने से बचते रहे सिंधिया ने ग्वालियर-चंबस संभाग के अपने हालिया दौरे में कमलनाथ पर जनता से गद्दारी का आरोप लगाया। इसके जवाब में अब कांग्रेस कंगना रनौत और उनकी फिल्म मणिकर्णिका को हथियार बनाकर सिंधिया पर निशाना साधने की कोशिश कर रही है। रोचक यह है कि महाराष्ट्र में शिवसेना नीत राज्य सरकार में कांग्रेस भी साझीदार है और गृह विभाग उसी के पास है। महाराष्ट्र में कांग्रेस के मंत्री कंगना के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं, लेकिन एमपी में पार्टी उन्हें अपने पक्ष में इस्तेमार करने का प्रयास कर रही है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

कोरोना पर गुड न्यूज! रिकवरी रेट 80 प्रतिशत, अमेरिका को पीछे छोड़ टॉप पर भारत

नई दिल्ली भारत में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि …

130 visitors online now
3 guests, 127 bots, 0 members
Max visitors today: 168 at 07:03 am
This month: 227 at 09-18-2020 01:27 pm
This year: 687 at 03-21-2020 02:57 pm
All time: 687 at 03-21-2020 02:57 pm