Monday , October 26 2020

‘गर्लफ्रेंड’ के बेडरूम में ड्रामाः DG हुए सस्पेंड, बोले- जहां जाता हूं पत्नी पीछे आ जाती है

भोपाल

एमपी के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो उनकी पत्नी ने उनके गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर बनाया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा भड़क गए थे और पत्नी के साथ घर पर मारपीट की है। वीडियो सामने आने के बाद उन्होंने सफाई दी है कि मैं जहां भी जाता था, वह मेरी पीछा करती थी। पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद शिवराज सरकार ने स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया है और उन्हें गृह विभाग से अटैच कर दिया है।

इसी वीडियो के सामने आने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा ने घर में पत्नी की बेरहमी से पिटाई की थी। वीडियो को आधार बनाकर पुरुषोत्तम शर्मा के आईआरएस बेटे सीएम और गृह मंत्री से शिकायत की थी। वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी इस पूरे मसले पर बयान आया है। उन्होंने कहा है कि मुझे कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। मैंने मीडिया में खबरें देखी हैं। मेरे पास लिखित शिकायत आएगी, तो कार्रवाई होगी। वहीं, कार्रवाई होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वाले लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा।

महिला आयोग ने लिया संज्ञान
डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के वीडियो आने पर केंद्रीय और राज्य महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को बर्खास्त कर, जेल भेज देना चाहिए। मैं इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लिखूंगी। वहीं, राज्य महिला आयोग ने कहा है कि मेरे पास अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। लेकिन हम लोग स्वत: इस पर कार्रवाई करेंगे।

पुरुषोत्तम शर्मा की सफाई
वीडियो सामने आने के बाद वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी की किरकिरी हो रही है। पुरुषोत्तम शर्मा ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है। यह मेरा पारिवारिक मामला है। वह मुझसे नाराज है, तो मेरे साथ क्यों रह रही है। मेरे पैसों का इस्तेमाल करती है और विदेश यात्रा करती हैं। इस पारिवारिक मसले को मैं खुद सुलझा लूंगा। सेल्फ डिफेंस में घर के अंदर सिर्फ झूमाझटकी हुई है। पत्नी और बेटे ही बता पाएंगे कि उन्होंने वीडियो क्यों वायरल किया है। पत्नी ने घर में सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। वह हमेशा मेरा पीछा करते रहती है।

रंगेहाथ महिला के घर पत्नी ने पकड़ा
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी महिला मित्र के घर में बैठे हुए थे। तभी उनकी पत्नी वहां पहुंच जाती है। पत्नी को पहुंचते ही डीजी पुरुषोत्तम शर्मा वहां से उठ कर चले जाते हैं। वहां, वह भड़कते हुए कहते हैं कि किसी से मिलना गुनाह है क्या। अगर मैंने इसके साथ कुछ किया है, तो यह मेरे ऊपर रेप का केस करे। पुरुषोत्तम शर्मा के वहां से निकलने के बाद उनकी पत्नी से उस महिला से पूछताछ करती है।

बेडरूम दिखाओ
पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी को शक था, उनके पति इस महिला के साथ घर में कुछ गलत कर रहे थे। क्योंकि दोनों ने दरवाजा लेट से खोला था। इसके बाद वह महिला से कहती हैं कि तुम अपना बेडरूम दिखाओ। महिला बेडरूम तक ले जाती है। फिर उससे पूछती है कि तुम इनके साथ हैदराबाद गए थे। महिला सारी चीजों से इनकार करती रही। वहीं, डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी वीडियो बनाती रही है।

घर में की पिटाई
रंगेहाथ पकड़े जाने पर डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का रविवार को घर में पत्नी के साथ विवाद हो गया। उसके बाद पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो के आधार पर अब कार्रवाई की मांग उठ रही है। ऐसे में अब सबकी निगाहें सरकार पर टिकी हुई है कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पर क्या कार्रवाई होती है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

लालू प्रसाद यादव ने क्यों कहा-नीतीश की गर्दन के पीछे लगा है चश्मा?

पटना, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में बंद हों, …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!