Monday , October 26 2020

भारत के एजेंट हैं नवाज शरीफ, नरेंद्र मोदी से करते हैं चुपके-चुपके बात: शेख रशीद

इस्‍लामाबाद

पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की आलोचना करने के बाद अब पाकिस्‍तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भारत और पीएम मोदी का नाम लेकर इमरान की पार्टी ने घेरना शुरू कर दिया है। इमरान खान के बड़बोले रेलमंत्री शेख रशीद ने कहा है क‍ि नवाज शरीफ भारत के एजेंट हैं और नरेंद्र मोदी को देश के बाहर जाकर फोन करते हैं।

शेख रशीद ने नवाज शरीफ पर यह आरोप ऐसे समय पर लगाया है जब विपक्षी दलों के पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख के साथ मुलाकात का मामला गरम होता जा रहा है। शेख रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ के सेना विरोधी भाषण की वजह से उसका भारतीय मीडिया में जोरदार कवरेज किया गया। उधर, प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी कहा है कि नवाज शरीफ ने देश की सेना की आलोचना करके भारत का पक्ष लिया है।

‘नवाज शरीफ ने देश को बांटने का प्रयास किया’
रशीद ने इमरान से एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्‍हें भारत का एजेंट करार दे द‍िया। रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ ने देश को बांटने का प्रयास किया है। उन्‍होंने कहा कि देश के बाहर जाकर नवाज शरीफ भारत के प्रधानमंत्री से बात करते हैं। उन्‍हें इसकी पूरी जानकारी देश के सामने रखनी चाहिए। रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ को यह बताना चाहिए कि उन्‍होंने कितनी ओसामा बिन लादेन से मुलाकात की और उन्‍हें कतर से कितना दान मिला था।

बता दें कि गत वर्ष शेख रशीद पीएम मोदी का नाम लेते ही बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए थे। बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए और अपना भाषण रोक दिया। बाद में उन्‍होंने स्थिति को संभालते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उनके जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं। रशीद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कश्‍मीर में अपनी सबसे बड़ी गलती की। भारत ने दो बड़ी गलती की है। पहला 5 परमाणु धमाके किए और हमने उसके जवाब में 6 धमाके कर दिए। कश्‍मीर में भारत ने दूसरी सबसे बड़ी गलती की है। रशीद भाषण दे रहे थे कि उसी समय उनको करंट लग गया। करंट लगने से डर गए लेकिन बाद में किसी तरह खुद को संभाला। उन्‍होंने कहा, ‘बहुत तगड़ा करंट लगा।’

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

इमरान को विपक्ष ने फिर दिखाई ताकत, मरियम बोलीं- खाली करो गद्दी

कराची, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ विपक्षी दलों की घेराबंदी जारी है. पाकिस्तान …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!