Thursday , October 22 2020

लाइब्रेरी में ले जाकर दिखाए थे आपत्तिजनक वीडियो, पायल के अनुराग पर आरोप

मुंबई ,

एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उनके आरोपों को बेबुनियाद ठहराते हुए अनुराग कश्यप ने भी जवाब दिया है. अब पायल ने इस मामले की पूरी आपबीती सुनाई है. उन्होंने बताया कि अनुराग ने उन्हें लाइब्रेरी में ले जाकर आपत्त‍िजनक वीड‍ियोज दिखाए थे.

पायल ने बताया कि अनुराग कश्यप उन्हें लाइब्रेरी में ले गए थे जहां उन्हें कुछ आपत्त‍िजनक वीड‍ियोज दिखाए थे. उन्होंने बताया कि #MeToo मूवमेंट के दौरान भी उन्होंने ट्वीट कर अपनी आपबीती बताई थी. हालांकि पायल ने ये ट्व‍ीट्स बाद में डिलीट कर दिए. एक्ट्रेस का कहना है कि वे अभी अपने पर‍िवार की ओर से सपोर्ट की उम्मीद कर रही हैं. इसके बाद ही वे एजेंसी से संपर्क करेंगी. उन्होंने कहा कि अगर अनुराग माफी मांग लेते तो वे उन्हें माफ कर देतीं. पायल ने इंडस्ट्री की ओर से भी सहयोग की उम्मीद जताई है.

पायल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से मांगी थी मदद
गौरतलब है कि पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर लिखा था- ‘अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया. नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है. मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मदद कीजिए.’ उनके इस ट्वीट के बाद हर तरफ इसकी चर्चा होनी शुरू हो गई है.

अनुराग ने दिया ये जवाब

इसे लेकर शनिवार देर रात अनुराग कश्यप ने भी अपना पक्ष रखा. अनुराग कश्यप ने इस मुद्दे पर कई सारे ट्वीट किए. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.”

अपने अगले ट्वीट में अनुराग ने लिखा, “बाकी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए. मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी कबूलता हूं.”

अपनी सफाई में अनुराग कश्यप ने आगे ट्वीट किया कि चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच में, इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूं. बाकी जो भी होता है देखते हैं. आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाकी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेजी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफी.

इसके बाद एक आखिरी ट्वीट में अनुराग ने लिखा, “अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा. यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं. इंतजार है.”

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

लद्दाख के MP नामग्याल का तंज, ‘राहुल चुनाव प्रचार को आते तो हंसने का मिलता मौका

लद्दाख केंद्र शासित राज्य लद्दाख की लेह हिल काउंसिल के लिए गुरुवार को वोटिंग की …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!