Thursday , October 29 2020

रीवा: रेप पीड़िता की हालत अब खतरे से बाहर, प्राइवेट पार्ट पर मारे थे चाकू

रीवा,

मध्य प्रदेश के रीवा में बर्थडे पार्टी से लौट रही एक आदिवासी युवती को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला अभी भी ठंडा नहीं पड़ा है. इस मामले में पीड़िता के परिजनों का आरोप था कि उनकी बेटी के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला किया गया था. पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था. जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने एक आरोपी अंकित रावत को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन दूसरा आरोपी अभी भी फरार है.

घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र की है, जहां 8 अक्टूबर की शाम नाबालिग युवती एक बर्थडे पार्टी से लौट रही थी. उसी समय अंकित रावत और वंशपति रावत नाम के दो लड़कों ने उसे अगवा कर लिया और इसके बाद अंकित नाम के युवक ने युवती के साथ बलात्कार किया.

घटना के बाद पीड़िता को उसके परिजन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ले गए थे, लेकिन वहां बेहतर इलाज ना मिलने पर उसे वापस रीवा के अस्पताल में भर्ती कराया था. तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. परिजनों का आरोप है कि युवती के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला किया गया है. जिसकी वजह से उसकी हालत नाजुक थी.

रीवा के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने ‘आजतक’ से बात करते हुए बताया कि इस घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी अंकित रावत को गिरफ्तार कर लिया गया था. जबकि दूसरे फरार आरोपी वंशपति रावत की तलाश की जा रही है.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

IPL: मुंबई की ‘प्ले ऑफ’ में धमाकेदार एंट्री, RCB को 5 विकेट से दी मात

अबु धाबी, आईपीएल के 13वें सीजन के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) ने बाजी …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!