Monday , October 26 2020

MP में वरिष्ठ IPS अफसर को पत्नी ने दूसरी महिला संग पकड़ा, तो बेरहमी से की पिटाई

भोपाल

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बार फिर से विवादों में हैं। सीनियर आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी की पिटाई करते हुए एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में वह पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। कथित रूप से पत्नी का आरोप है कि उन्हें किसी दूसरे महिला मित्र के साथ पकड़ी थी। उसके बाद भड़के पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की पिटाई की है। वहीं, वीडियो सामने के बाद बेटे ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से इसकी शिकायत की है।

वायरल वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं। बचाव में पत्नी भी उनके हाथ पर कैंची चला देती है। वहीं घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव में लगे हैं। लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। पुरुषोत्तम शर्मा अभी राज्य में स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन हैं। बेटे ने शर्मा की करतूत का वीडियो प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों को भेजा है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने अब वीडियो में खुद के होने की बात कबूल कर ली है. उन्होंने कहा कि मैं कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हूं. वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने इसके बारे में पढ़ा है, इसे देखा है, लेकिन अधिकारियों से बात करने के बाद ही कोई जवाब दूंगा. अगर कोई शिकायत है तो हम निश्चित रूप से कार्रवाई करेंगे.

हनीट्रैप मामले में पुरुषोत्तम शर्मा की चर्चा
इससे पहले एसटीएफ के डीजी रहते हुए भी पुरुषोत्तम शर्मा सुर्खियों में रहते थे। हनीट्रैप कांड के दौरान इनका नाम खूब उछला था। साथ ही प्रदेश से बाहर एसटीएफ के एक प्लैट की चर्चा भी खूब हुई थी। तकरार यहां तक बढ़ गया था कि प्रदेश के डीजीपी और ये आमने-सामने आ गए थे। उसके बाद तत्कालीन कमलनाथ की सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया था। जानकारी के अनुसार पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं। चर्चा है कि बेटे ने ही यह वीडियो जारी किया है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर का मामला होने की वजह से तमाम आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

लालू प्रसाद यादव ने क्यों कहा-नीतीश की गर्दन के पीछे लगा है चश्मा?

पटना, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में बंद हों, …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!