Saturday , September 19 2020

Bigg boss 12: सलमान ने घरवालों को दी लास्ट वॉर्निंग

‘बिग बॉस 12’ में आज वीकेंड का वार घरवालों के लिए काफी मुश्किल भरा था। इस एपिसोड में सलमान घरवालों के व्यवहार से काफी नाराज नजर आए और उन्हें फिजिकल ना होने की वॉर्निंग भी दी। उन्होंने साफ कहा कि अगर अगली बार से ऐसा हुआ तो ऐसे कन्टेस्टेंट को तुरंत घर से बाहर कर दिया जाएगा। दरअसल, इस हफ्ते घरवालों की बात जुबानी जंग से मारपीट तक पहुंच गई, अब ऐसे में क्लास तो लगनी ही थी।

इसी पर सलमान इस शनिवार घरवालों पर बरसते नजर आए। खास कर उन्होंने सृष्टि और सबा को तो उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनाई। इसके अलावा सलमान ने श्रीसंत की तारीफ भी की कि फाइनली को उन्होंने भी अच्छे से गेम खेलना शुरू कर दिया है।

सलमान ने साफ-साफ कहा, ‘लोगों को ये सब नहीं देखना कि कोई लात मार रहा है, कोई पंच मार रहा है, लोग ये सब नहीं देखना चाहते हैं। मैं कभी इस तरह के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। ऐसी लड़ाई करना बंद करें। वरना इस बार मैं आप लोगों को घर से बाहर फेंक दूंगा।’ बिग बॉस के घर में एक भावुक पल तब आया जब दीपक ने श्रीसंत के लिए गाना गाया, जिसे सुनकर दोनों ही काफी इमोशनल हो गए। इसके अलावा आज घर में कन्टेस्टेंट्स को नेम टैग का टास्क भी दिया गया था, जिसमें उन्हें एक-दूसरे की फितरत बतानी थी। घरवालों को बताना था कि शो में सबसे शातिर, सबसे बेवकूफ और डबल ढोलकी कन्टेस्टेंट कौन है।

इस एपिसोड में बिग बॉस के घर में आज बॉलिवुड ऐक्ट्रेस काजोल की एंट्री हुई। बता दें कि ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘कुछ-कुछ होता है’ में काजोल सलमान खान की को-स्टार रह चुकी हैं। काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ की प्रमोशन के लिए शो पर पहुंची थीं, जहां सलमान और काजोल सेट पर कुछ मजेदार गेम भी खेलते नजर आए। दोनों ही बॉलिवुड के पॉप्युलर गाने ‘साजन जी घर आए’, ‘ओढली चुनरिया’ और ‘तुमपर हम है अटके यारा’ गाने पर परफॉर्म करते भी नजर आए।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

अनुराग ने कहा- चीन पर चढ़ाई कर दे बहन, कंगना बोलीं- इतने मंदबुद्धि कब से हो गए

अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)