Thursday , October 22 2020

हाथरस रेप केस पर बोले अनूप जलोटा- दोष‍ियों को गोली मार देनी चाहिए

मुंबई,

हाथरस की निर्भया के साथ हुई दरिंदगी की दस्तां सुन गजल सम्राट अनूप जलोटा भड़क गए. उनका कहना है कि ऐसे लोगों को तुरंत गोली मार देनी चाहिए.अनूप जलोटा ने कहा, “ऐसे लोगों को काबू में रखने के लिए इन्हें पकड़ते ही फांसी या तो गोलियों से भून देना चाहिए. ऐसे लोगों की न तो समाज में जगह है और न ही जेलों में इन्हें पनाह नहीं मिलनी चाहिए. ये असामाजिक कीड़े सिर्फ और सिर्फ मौत के हक़दार है. मुझे जब से इस घटना की जानकारी हुई है, मैं सदमे में हूं. ऐसे लोगों को जेल में रखकर इन्हें बचने या अपनी सफाई देने का हक़ नहीं दिया जाना चाहिए. इतनी शर्मनाक हरकत को अंजाम देने वाले किसी भी तरह जीने के लायक नहीं है.”

सारा देश बच्ची के परिवार के साथ: अनूप
उत्तरप्रदेश सरकार की जल्दबाज़ी, बिना परिवार की इजाजत अंतिम संस्कार कर देने पर अनूप जलोटा ने कहा, ”देखिए जहां तक मैंने सुना है कि पुलिस प्रशासन को इस बात की परमिशन उत्तरप्रदेश सरकार से मिली थी, बाकी अब छानबीन के बाद पता चलेगा. लेकिन मुझे बेहद अफसोस है कि इस पूरे मामले में उस बच्ची के परिवार वालों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस समय में सारा देश इस परिवार के साथ है.”

निर्भया की तरह इसमें देर नहीं होनी चाहिए: अनूप
”हाथरस की उस बेटी और परिवार के साथ बहुत बुरा हुआ. दिल्ली की निर्भया के आरोपियों को सजा जरूर मिली, लेकिन इतने साल लग गए. ऐसे अपराध के आरोपियों को फ़ौरन मृत्यु दंड देना चाहिए. जिस मां को जिस परिवार को इन्होंने जख्म दिए हैं, उसकी कोई भरपाई तो नहीं. लेकिन फ़ौरन सजा के प्रावधान से उस पीड़ित परिवार के हौसलों की दोबारा मौत नहीं होगी.”

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

राजद्रोह केस में कंगना रनौत को मुंबई पुलिस का समन, बहन रंगोली को भी किया तलब

मुंबई, बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!