Tuesday , October 27 2020

मल्लिका का खुलासा, समझौते से किया इनकार तो हाथ से गईं 20 फिल्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को उनके बोल्ड रोल्स और मस्तमौला अंदाज के लिए जाना जाता है. मल्लिका किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों एक बार फिर वह चर्चा में आई थीं. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल्स ने कहा था कि भारत में होने वाले रेप के लिए मल्लिका शेरावत की फिल्में भी जिम्मेदार हैं. मल्लिका ने इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में भी बात की है.

मल्लिका ने बताया कि उन्हें 20-30 फिल्में सिर्फ इसलिए गंवानी पड़ी थीं क्योंकि उन्होंने इनके लिए ‘समझौता’ करने से इनकार कर दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने कहा कि असल जिंदगी में वह वैसी बिल्कुल नहीं हैं जैसी फिल्मों में दिखाई देती हैं. उन्होंने कहा कि एक अच्छे परिवार से होने के बावजूद उन्हें कमतर समझा जाता था.

मल्लिका ने कहा, ‘मुझे 20-30 फिल्में नहीं मिलीं क्योंकि मैंने वो सब नहीं किया जो मुझे ठीक नहीं लगा. मैं जो कुछ स्क्रीन पर करती हूं, रियल लाइफ में उससे बहुत अलग हूं. मैंने शुरू में ही सोच लिया था कि मुझे क्या नहीं करना है जिसके कारण मैंने बहुत सी फिल्में खो दीं. लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे अपनी शर्तों पर अभी भी काम मिल रहा है और बढ़िया मौके मिल रहे हैं.’

अच्छे परिवार से होने के बावजूद किया संघर्ष
अपने परिवार के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने बताया कि कैसे उन्हें कम समझा जाता था. उन्होंने कहा, ‘मैं एक अच्छे, पढ़े-लिखे परिवार में पली-बढ़ी हूं. लेकिन मुझे एक कमतर बच्चे की तरह ट्रीट किया जाता था. मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी और उसी से मुझे काम मिला. और आज मेरा काम ही है जिसने मुझे वो सबकुछ दिया है जो मेरे पास है. हमारे खुद कोशिश करके ये बात सुनिश्चित करनी होगी कि किसी लड़की को किसी भी परिवार में बोझ ना समझा जाए.’

इन सभी बातों के अलावा मल्लिका ने अपनी फिल्मों को रेप के लिए दोषी ठहराने वाले ट्रोल्स पर कहा कि लोग आज भी दोषियों की मानसिकता के बजाय फिल्मों, इंटरनेट, पश्चिमी सभ्यता और लड़कियों के पहनावे को रेप का जिम्मेदार ठहराते हैं जिससे उनकी खुद की मानसिकता का भी पता चलता है. बता दें कि मल्लिका ने बॉलिवुड में साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में भी मल्लिका ने 17 किसिंग सीन देकर सनसनी मचा दी थी. इसके बाद उन्होंने मर्डर, वेलकम, डबल धमाल, प्यार के साइड इफेक्ट्स, मां गए मुग-ए-आजम संग अन्य फिल्मों में काम किया.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

कोरोना ने ली गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया की जान

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लाखों लोगों की जान …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!