Saturday , October 24 2020

सुशांत के पावना फॉर्म हाउस पर हुई थी पार्टी, बैंक खाते से सामने आई डिटेल

सुशांत मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यह खुलासा सुशांत के बैंक खातों की डिटेल्स से हुआ है. यह सुशांत के फॉर्म हाउस पर हुई एक पार्टी से जुड़ा है. असल में सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते की डिटेल्स से पता चला है कि उनके पावना वाले फॉर्म हाउस पर फिल्म छिछोरे की पार्टी हुई थी.

सुशांत के बैंक डिटेल्स में इस बारे में लिखा हुआ है. स्टेटमेंट में लिखा है PAWNA CHICHORE PARTY और इसके आगे 40 हजार रुपए का ब्यौरा देखा जा सकता है. 28 मार्च 2019 को ये पार्टी हुई थी और इसी दिन PAWNA CHICHORE पार्टी के लिए 40 हजार का एक और ब्यौरा देखा जा सकता है. NCB सूत्रों की माने तो इस पार्टी में ही ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था.

नई एक्ट्रेस का नाम आया सामने
रिया चक्रवर्ती और दीपेश सावंत ने NCB की पूछताछ में अपने कबूलनामे में एक अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया है. बकायदा एक गवाह का नाम भी NCB को बताया है. उस गवाह ने भी यह बात कबूल की है. बता दें कि वो गवाह सुशांत का ड्राइवर है. जल्द इस अभिनेत्री की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है.

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन को लेकर कई तरह की बाते सामने आई हैं. कभी बताया गया कि वे बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे तो कभी कहां गया कि वे आर्थिक दिक्कतों से परेशान थे. लेकिन सुशांत के व्यक्तित्व का एक ऐसा भी पहलू था जहां वे खुद को हमेशा मोटिवेट करने की कोशिश करते थे. वे हमेशा खुद को पॉजिटिव रखने पर जोर देते थे.

सुशांत के नोट्स में खुले राज
हाल ही में आजतक के हाथ सुशांत के नोट्स लगे, जिनको देख समझ आता है कि एक्टर खुद को हर स्थिति में मजबूत कैसे रखा करते थे. इन नोट्स में सुशांत ने कबीर के दोहे और मोमिन के शेर लिखे हुए थे. इस सब के अलावा सुशांत को क्वांटम फिजिक्स में खासा दिलचस्पी थी. वे उस बारे में काफी पढ़ा करते थे.

नोट्स में इस बारे में भी लिखा हुआ है. उन्होंने लिखा- वास्तविकता का तब तक कोई महत्व नहीं जब तक आप उसे नापने की कोशिश ना करें. ऐसी कई जरूरी बातें सुशांत ने अपने नोट्स की जरिए बयां की हैं. इन नोट्स को पढ़ें तो कोई नहीं कह सकता कि सुशांत किसी बात से परेशान थे. उल्टा वे तो काफी खुश और फोकस नजर आ रहे है. नोट्स की माने तो उस समय सुशांत केदारनाथ फिल्म की तैयारी कर रहे थे और एक्ट्रेस कृति सेनन संग अपनी बॉन्डिंग एन्जॉय कर रहे थे.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

कंगना ने आमिर पर साधा निशाना, लक्ष्मीबाई और सावरकर से की खुद की तुलना

कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। पहले कंगना …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!