अंकिता के कपड़े देख भड़के लोग, बोले ‘भगवान का ऐसा अपमान सही नहीं’

अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। वह अपने थॉट्स शेयर करने के साथ ही अपनी तस्वीरों और विडियो के जरिए डेली लाइफ की झलक भी सबके साथ साझा करती हैं। पिछले दिनों इंस्टा पर अंकिता के एक से बढ़कर एक लुक्स देखने को मिले थे, जिसने लोगों की जमकर तारीफें पाई थीं। हालांकि, इस बार मामला उलट गया है। अंकिता के कपड़े देख लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

मां ने किए बाल स्टाइल
दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इन फोटोज में उनके बाल ब्रैड्स में स्टाइल किए देखे जा सकते हैं। उनके बालों को यह स्टाइल उनकी मां ने दिया था। इसी को सबके साथ शेयर करने के लिए अंकिता ने अपनी कई तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थीं और इसके साथ कैप्शन लिखते हुए मां को शुक्रिया भी कहा।

पैरों के पास ‘ऊँ’ प्रिंट देख नाराज हुए लोग
हालांकि, लोगों की नजरें अंकिता के कपड़ों पर जा टिकीं। उन्होंने इन फोटोज में ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी और ऊपर से माला डाल रखी थी। इसके साथ अंकिता ने पटियाला सलवार स्टाइल का पजामा पहन रखा था। वैसे तो इस लुक में कुछ गलत नहीं था, लेकिन जब लोगों की नजर पजामे के प्रिंट पर गई, तो वे अपनी नाराजगी छिपा नहीं सके। दरअसल, इस पजामे पर संस्कृत के मंत्रों के साथ ‘ऊँ’ प्रिंट था। इस तरह ‘ऊँ’ का पैरों के पास दिखना लोगों को रास नहीं आया।

जाहिर की नाराजगी
लोगों ने कॉमेंट्स के जरिए अंकिता को उनके ड्रेस सिलेक्शन पर टोकना शुरू कर दिया। उन्होंने संयमित भाषा में ही ऐक्ट्रेस को बताया कि उन्हें इस तरह ‘भगवान का अपमान’ नहीं करना चाहिए थे। लोगों ने यह भी पॉइंट आउट किया कि ‘ईश्वर के नाम का पैरों के इतने करीब होना बहुत गलत है’। वहीं एक यूजर ने ये भी कहा कि वह इसे पैरों में पहनने की जगह इस तरह का कुर्ता पहन सकती थीं।

वाणी के टॉप पर भी हुआ था बवाल
वैसे ईश्वर के नाम के कपड़े पहनने पर लोगों की नाराजगी जाहिर करना, कोई नई बात नहीं है। इससे पहले वाणी कपूर ने ‘राम’ नाम के प्रिंट का बोल्ड टॉप पहना था। इसे देखते ही लोग भड़क गए थे और उन्होंने ऐक्ट्रेस को ट्रोल करते हुई उनकी बुरी तरह से आलोचना की थी। हालात ये बन गए थे कि वाणी को इंस्टाग्राम ही नहीं बल्कि सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से इन फोटोज को डिलीट करना पड़ा था।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

कृति सैन ने किया पोस्ट जिसमें किसी का नाम नहीं पर इशारों में कहा बहुत कुछ!

कृति सैनन सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी दोस्त थीं। उनकी मौत के बाद वह कई …

144 visitors online now
3 guests, 141 bots, 0 members
Max visitors today: 168 at 07:03 am
This month: 227 at 09-18-2020 01:27 pm
This year: 687 at 03-21-2020 02:57 pm
All time: 687 at 03-21-2020 02:57 pm