Thursday , October 22 2020

जया बच्चन पर शेखर सुमन का हमला, थाली में गंदगी आ गई, सफाई की जरूरत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, नए विवाद देखने को मिल रहे हैं. इस मुद्दे को अब देश की सदन में भी उठाया जा चुका है. जया बच्चन के एक बयान ने पूरी राजनीति को गरमा दिया है और बॉलीवुड को भी बाट दिया है. कोई जया का समर्थन कर रहा है तो कोई उन्हें आईना दिखाने की कोशिश कर रहा है.

अब एक्टर शेखर सुमन ने आजतक से बातचीत के दौरान जया बच्चन पर निशाना साधा है. उन्होंने जया बच्चन के बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. शेखर सुमन के मुताबिक अब बॉलीवुड की थाली गंदी हो गई है, और उसे साफ करने की जरूरत है. वे कहते हैं- जया बच्चन को ये समझना चाहिए कि अब थाली में गंदगी आ गई है, सफाई की जरूरत है. शेखर का ये बयान सीधे तौर पर जया पर हमला है. जया बच्चन ने रवि किशन पर तंज कसते हुए कहा था कि उन्होंने उसी थाली में छेद किया जिसमे खाया. अब शेखर सुमन ने उसी बयान पर ये रिएक्शन दिया है. उनकी नजरों में बॉलीवुड से ये ड्रग वाली गंदगी का साफ होना जरूरी है.

वहीं शेखर सुमन ने कंगना के बयान पर भी आपत्ति दर्ज करवाई है. उनकी नजरों में पूरी इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्ट बता देना गलत है. उनके मुताबिक पूरी इंडस्ट्री ऐसी नहीं हो सकती है. अगर ऐसा होता तो अच्छी फिल्में नहीं बन सकती, बेहतरीन अभिनय देखने को नहीं मिल सकता. वैसे इंटरव्यू के दौरान शेखर सुमन ने सुशांत केस पर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने फिर अपने स्टैंड को बरकरार रखते हुए इसे एक हत्या का केस माना है. उनकी नजरों में सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते थे.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

2020 में रिलीज होती शाहरुख-काजोल की DDLJ, तो कमाई होती 500 करोड़

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे के हाल ही में 25 साल पूरे …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!