Thursday , October 22 2020

तो शाहरुख के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल? NCB अफसर का दावा- हमें मिले सबूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद बॉलिवुड के कई नामचीन चेहरे जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। सुशांत की खास दोस्‍त रिया चक्रवर्ती जेल में हैं तो केस में अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी ऐक्‍ट्रेसेस से नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की है। अब इस पूरे मामले में और बड़ा खुलासा हुआ है जो बड़े ऐक्‍टर्स से जुड़ा है।

दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पेडलर्स ने बॉलिवुड के चार बड़े ऐक्‍टर्स के नाम लिए हैं। ये चार ऐक्‍टर्स शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख को अर्जुन रामपाल ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं। बता दें, दोनों ने एकसाथ ‘ओम शांति ओम’ और ‘रॉ. वन’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है।

डिनो किसे सप्‍लाई करते थे, इसका पता लगाने की कोशिश
रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अफसर ने नाम न छापने की शर्त पर कई बड़ी बातें बताई हैं। अधिकारी ने बताया कि ड्रग पेडलर के सूत्र ने जानकारी दी है कि शाहरुख को अर्जुन ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। डिनो किसे सप्लाई करते थे, इसका पता लगाया जाना बाकी है। बता दें, अब तक खबरों में A, D, R और S जैसे कोड नाम सामने आ रहे थे और कहा जा रहा था कि ये इंडस्‍ट्री के बड़े मेल ऐक्‍टर्स हैं।दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट में जिस तरह अधिकारी के साथ बातचीत पेश की गई है, उसे हम उसी तरह यहां रख रहे हैं-

सवाल- किसने इन नामों के बारे एनसीबी को बताया?
अफसर का जवाब- ड्रग पेडलर का एक सूत्र है। उसने बताया है कि शाहरुख खान के घर अर्जुन रामपाल ड्रग लेकर जाता है। जानकारी विश्‍वसनीय है मगर अभी उस आदमी से सीजर (जब्ती) होने का इंतजार करेंगे। जैसे ही और खुलासा होगा, टेक्निकल एविडेंस के आधार पर हम इन संदिग्ध ऐक्टर्स के खिलाफ कदम उठाएंगे।

सवाल- पेडलर का सूत्र कौन है, क्‍या नाम है उसका?
अफसर का जवाब- उसे रहने देते हैं न अभी, वह पैडलर का सूत्र तो बाहर का बंदा है। दो इंटेलिजेंस के इनपुट हैं, सूत्र कोई सेकंड क्‍लास आदमी नहीं है कि ऐसे ही आ गया और एनसीबी को बता रहा है। ये एक इंटरनैशनल एजेंसी के इनपुट हैं।

सवाल- यह पैडलर कौन है जिसे उसके सूत्र ने बोला है? डेविड या अनुज केसवानी वगैरह…
अफसर का जवाब- अभी ये सब तकनीकी तौर पर अनरिलेटेड है न। पेडलर डेविड अनरिलेटेड है। यह पूरी तरह से इंटेलिजेंस इनपुट वाला क्रेडिबल शख्स है जो पेडलर के कॉन्टेक्ट का बंदा है और अर्जुन रामपाल के साथ रहा है। हमारे पास कुछ विश्‍वसनीय प्रूफ है कि अर्जुन का शाहरुख से कनेक्शन है और डिनो मोरिया का किसी और के साथ है।

सवाल- डिनो मोरिया किसे सप्लाई करता था?
अफसर का जवाब- यह तो उन्‍हीं से पूछा जाएगा। वह ही बताएंगे कि वह किसे सप्लाई किया करते थे।

सवाल- इन सभी को एनसीबी कब तक समन भेजेगी?
अफसर का जवाब- इस मामले में समन नहीं होगा। सीधे बंदे उठेंगे, उसके बाद ही काम होगा।

सवाल- बंदा उठने का मतलब?
अफसर का जवाब- देखते हैं, अभी हम लोग काम कर रहे हैं।

सवाल- बाकी दीपिका, सारा, श्रद्धा वाले में क्‍या अपडेट है? इनको दोबारा समन जाएगा क्या?
अफसर का जवाब- अभी तो नहीं। कुछ और होने पर जा सकता है लेकिन अभी नहीं।

सवाल- आज फिर रिया-शौविक मामले में हाईकोर्ट का ऑर्डर आया।
अफसर का जवाब- शाम 6:30 बजे तक तो नहीं आया था।

सवाल- अभी दो नाम तो हैं लेकिन शाहरुख के साथ क्‍या करेंगे? उनका तो बहुत बड़ा नाम है।
अफसर का जवाब- इंटरनैशनल इंटेलिजेंस से इनपुट तो मिल गया है उनको लेकर। अब आगे कैसे, क्या होगा, उस पर एनसीबी तैयारी कर रही है।

पहले किया था खंडन
हालांकि, इससे पहले एनसीबी ने उन खबरों का खंडन किया था जिनमें कहा जा रहा था कि दीपिका पादुकोण के को-स्‍टार्स एजेंसी के रडार पर हैं। जब एक सीनियर अधिकारी से पूछा गया कि इन खबरों में कितनी सच्‍चाई है कि अब ‘सुपरस्‍टार्स’ से पूछताछ होगी तो उन्‍होंने कहा था कि ये खबरें गलत हैं।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

राजद्रोह केस में कंगना रनौत को मुंबई पुलिस का समन, बहन रंगोली को भी किया तलब

मुंबई, बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!