Wednesday , October 28 2020

सुशांत के फैमिली वकील बोले, CBI के लिए सुशांत केस जरूरी नहीं रह गया

नई दिल्ली ,

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी, सीबीआई और ईडी जैसी तीन प्रतिष्ठित संस्थाएं पिछले कुछ समय से जांच कर रही हैं लेकिन अब तक इस मामले में सुशांत की मौत के कारण का पता नहीं लग पाया है. हालांकि सुशांत के पिता द्वारा मुख्य आरोपी ठहराई गई रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुकी हैं लेकिन अब तक इस मामले में तह तक नहीं पहुंचा जा सका है. इंडिया टुडे के साथ खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने ये भी कहा है कि सुशांत का मामला अब सीबीआई के लिए बड़ी प्राथमिकता नहीं रह गया है.

सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में बताया कि हम शुरूआत से नहीं चाहते है कि सीबीआई इस केस की जांच करें लेकिन जब पटना पुलिस की जांच में मुंबई पुलिस ने खलल डालना शुरू किया तो हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा था और इसके बाद ही हमने सीबीआई जांच की गुहार लगाई थी. हमारे केस को अब सीबीआई खास प्राथमिकता नहीं दे रही है. सीबीआई टीम और एम्स की टीम एक ही शहर में कई दिनों तक थी लेकिन इसके बाद भी वे लोग एक बार भी मीटिंग नहीं कर पाए. इससे साफ होता है कि सीबीआई की प्राथमिकताएं बदल गई हैं.

इससे पहले भी विकास सिंह ने कहा था कि सीबीआई द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में करने से जो देरी हो रही है, उससे अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है. वो डॉक्टर जो एम्स की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं.

वही इस मामले में सीबीआई का कहना है कि वे हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और सुशांत की मौत की जांच प्रोफेशनल तरीके से हो रही है. सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है. माना जा रहा है कि इस मामले में सीबीआई अब सुशांत के परिवार और उनकी बहनों से भी पूछताछ कर सकती है. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने सबसे पहले सीबीआई से जांच की गुहार गृहमंत्री अमित शाह से लगाई थी.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

कौन हैं लवीना लोध? जिन्होंने महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप

हाल ही में एक्ट्रेस लवीना लोध ने बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए. …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!