मरिजुआना को ड्रग बताने से नाराज ऋचा चड्ढा, गिनाए फायदे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, हर कोई हैरान रह गया है. इस बात को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं कि सुशांत अपनी इच्छा से ड्रग ले रहे थे या फिर उन्हें दिए जा रहे थे. सोशल मीडिया पर ये एक ऐसी डिबेट है जिसमें लोगों की राय बटी नजर आ रही है.

लेकिन इस बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने तो अलग ही ट्वीट किया है. उन्हें इस बात पर नाराजगी है कि मरिजुआना को एक ड्रग बताया जा रहा है. वे ट्वीट कर लिखती हैं- जब पूरी दुनिया अब मरिजुआना के मडिकल फायदे समझ रही है, उस समय भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे एक ड्रग बता रहे हैं. प्लीज थोड़ी रिसर्च कीजिए, ऐसे तोहफे का अपमान करना छोड़ दीजिए. जिन लोगों को सिर्फ सबकुछ नजरअंदाज करने की आदत है, उन्हें हमारी संस्कृति और विश्वास का अपमान करने का कोई हक नहीं है.

ऋचा ने मरिजुआना को आयुर्वेद से जोड़ दिया है. उनके मुताबिक ये तो भोलेनाथ का प्रसाद भी कहा जाता है. महाशिवरात्रि और होली पर भी इसका सेवन होता है. उनके मुताबिक वीड के बारे में कई जगह जिक्र किया गया है. ऋचा का ये ट्वीट इस समय वायरल हो गया है. हर कोई उनके विचारों का समर्थन कर रहा हो ऐसा तो नहीं है, लेकिन उन्हें ट्रोल भी नहीं किया जा रहा है.

वैसे मालूम हो कि आजतक को दिए इंटरव्यू में रिया ने बताया था कि सुशांत मरिजुआना का सेवन किया करते थे. उन्होंने यहां तक दावा किया था कि सुशांत रिया से मिलने से पहले से मरिजुआना का सेवन कर रहे थे. अब सुशांत मामले में ड्रग एंगल की जांच नॉरकोटिक विंग कर रही है.

About bheldn

Check Also

17 दिन बाद भी ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी …