सुशांत केस में नई चैट से खुलासा, पूर्व मैनेजर ने बहन मीतू से की थी डिप्रेशन पर बात

नई दिल्ली,

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया के बाद अब उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और बहन मीतू की चैट सामने आई है. श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इस व्हाट्सएप चैट की फोटोज शेयर कर बताया है कि मीतू को सुशांत के डिप्रेशन, उनकी दवाई और Schizophrenia के उनके इलाज के बारे में बताया गया था.

ये चैट सुशांत की बहन मीतू की और रिया की मैनेजर श्रुति के बीच की है. 26 नवंबर 2019 हो हुई इस बातचीत में साफ है कि सुशांत के परिवार को पता था कि वो डिप्रेशन में हैं. श्रुति मोदी ने सुशांत की प्रिस्क्रिप्शन भी सुशांत की बहन को भेजी थी. बहन सुशांत के डॉक्टर से मिलना भी चाहती थीं, यानी सुशांत का परिवार जो आरोप लगा रहा है कि उन्हें SSR की बिगड़ती हालत के बारे में जानकारी नहीं थी वो गलत है.

सीबीआई करेगी सुशांत की बहनों से पूछताछ
बता दें कि सुशांत मामले में पूछताछ का सिलसिला जारी है. सीबीआई ने फैसला किया है कि वे सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और प्रियंका के पति सिद्धार्थ से पूछताछ करेगी. इसके साथ ही जरूरत पड़ने पर रिया चक्रवर्ती को भी उनके सामने लाया जाएगा.

मालूम हो कि मीतू सिंह ही सुशांत के साथ 8 से 13 जून तक थीं. ऐसे में मीतू से इन दिनों क्या हुआ और सुशांत के बारे में पूछा जाएगा. इसके अलावा मीतू का सामना सिद्धार्थ पिठाने, ड़ेश और नीरज से भी करवाया जाएगा. रिया की बात करें तो उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने नशे में एक्ट्रेस से दुर्व्यवहार किया था. इस बारे में प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से पूछताछ होगी.

और कुछ दिन चलेगी पूछताछ
खबर है कि रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ नीरज, कुक केशव, दीपेश, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रजत मेवाती से कुछ और दिन कड़ी पूछताछ होने वाली है. अब तक पूछे गए सवालों में सीबीआई ने पिछले सवालों को दोहराया है ताकि किसी के बयान में अगर कोई फर्क है तो वो पकड़ में आ सके. इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि ये सभी अपने बयान पर कितना टिकते हैं.

About bheldn

Check Also

MSP पर कानून बनाना संभव नहीं, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बोले खट्टर

नई दिल्ली हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के …