सुशांत केस में ड्रग्स को लेकर फंसी रिया, वकील बोले- ये सब झूठ है

नई दिल्ली,

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सोमवार को सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच हुई चैट सामने आई. इस बातचीत में प्रियंका, सुशांत को दवाइयां लेने के लिए कह रही थीं. वहीं सीबीआई की जांच इस मामले में जारी है. लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने पूछताछ की है. ऐसे में आजतक ने रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे से बातचीत की.

रिया से सीबीआई की पूछताछ के बारे में सतीश मानशिंदे ने कहा कि उन्हें रिया की पूछताछ से जुड़ी बातों के बारे में नहीं पता. सीबीआई पूरी जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है. रिया पूरे नियम और सही समय पर पूछताछ के लिए जाती हैं. लेकिन अंदर क्या हो रहा है इस बारे में सतीश को पता नहीं है.

ड्रग्स एंगल पर ये बोले रिया के वकील
22-27 अप्रैल को रिया की एक महिला से हुई व्हाट्सएप चैट से जुड़ा सवाल जब आजतक ने सतीश मानशिंदे से पूछा तो उन्होंने कहा कि रिया ने कोई ड्रग्स नहीं लिए हैं. सतीश ने कहा कि वे ड्रग्स के बारे में कुछ बोलना नहीं चाहते. नारकोटिक्स टीम अगर कोई टेस्ट करने के लिए बोलेगी तो रिया उसके लिए तैयार हैं. इसके आगे ड्रग्स के बारे में बात करने से सतीश मानशिंदे ने सीधे इनकार कर दिया.

सुशांत-प्रियंका के बीच हुई बातचीत पर भी बोले सतीश
8 जून को प्रियंका सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के बीच दवाइयों के बारे में बात हुई थी. इसके बारे में सतीश ने कहा- देखिए आजतक उन्होंने बिहार पुलिस, ईडी और सीबीआई के सामने यही जाहिर किया था कि उन्हें (सुशांत के परिवार को) सुशांत की बीमारी के बारे में पता नहीं था. दूसरा उन्होंने कहा है कि जो भी दवाई या ड्रग दी गई थी वो सब रिया ने जबरदस्ती सुशांत को दी थी. इसके बारे में आज मैं बोलना चाहता हूं कि सब खुलासा हो गया है कि उन्होंने जो भी कहा है आज तक सब झूठ निकला है.

सतीश ने आगे कहा, ‘2019 में नवंबर महीने में जो भी उनके बारे में श्रुति से बातचीत हुई है. आज सुबह और कल खुलासा हुआ है कि सुशांत के लिए दवाई मंगाई गई थी. 8 जून को सुबह 10 बजे प्रियंका और सुशांत के बीच बातचीत हुई है. उसमें उन्होंने जो भी दवाई वो लेती है वही उसने सुशांत को कहा है लेने के लिए. डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के लिए उन्होंने कहा कि ऑनलाइन कंसल्ट किया है ये बोल देना.

उनके प्रिस्क्रिप्शन में और कार्ड में लिखा है कि सुशांत OPD का मरीज है. दूसरी बात ये है कि सुशांत मुंबई में था और ऑनलाइन प्रिस्क्रिप्शन के लिए जो भी नियम का पालन करना है वो उन्होंने नहीं किया. मरीज को ना मिलते हुए, उसकी मेडिकल हिस्ट्री ना जानते हुए. राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के जो डॉक्टर हैं उन्होंने ये दवाइयां दी हैं ये सारी बातें गलत हैं. हमारे सामने सबूत हैं कि ये जो भी दवाई है वो सब फर्जी वाली है. इसलिए मैं बोलता हूं कि जो भी कदम उठाना होगा पुलिस के सामने हम ले लेंगे.

प्रियंका सिंह की चैट के बारे में सतीश ने खुलकर अपनी बात कही. हालांकि रिया के ड्रग्स मामले पर सवालों से सतीश मानशिंदे खफा नजर आए. उन्होंने इस बारे में टिप्पणी करने से साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा कि ये सारी बात झूठ है.

About bheldn

Check Also

17 दिन बाद भी ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी …