CBI को नहीं मिल रहे सुशांत के ‘मर्डर’ के सबूत, स्वामी ने वजह तक बता दी!

नई दिल्ली,

राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले पर अक्सर अपना पक्ष रखते रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत की हत्या किए जाने के पीछे क्या कारण हो सकते हैं. स्वामी का ये ट्वीट काफी ज्यादा रीट्वीट किया जा रहा है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “सुशांत की हत्या किए जाने के पीछे पहला मकसद साफ है. वह बहुत ज्यादा आत्मनिर्भर था और इतना टैलेंटेड था कि बॉलीवुड द्वारा उसे नजरअंदाज किया जाना मुमकिन नहीं था. क्योंकि वो उससे कंपीट नहीं कर पा रहे थे इसलिए उन्होंने इस तरह उसे इस खेल से ही बाहर कर दिया था. बाकी जो कुछ है वो बॉलीवुड सिनेमा का बहाना है.”

स्वामी ने लिखा, “हत्या का दूसरा कारण मैं आपको बाद में बताऊंगा. ये थोड़ा राजनैतिक है लेकिन इसके लिए मुझे और ज्यादा रिसर्च करनी होगी.” एक तरफ जहां स्वामी ने अपने इस बयान से एक नए आयाम को सामने रखा है वहीं अपने दूसरे पॉइंट के लिए उन्होंने जिज्ञासा भी पैदा कर दी है. क्या स्वामी किसी राजनेता पर सीधे आरोप लगाएंगे? ये वक्त के साथ साफ हो जाएगा.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के तार लगातार ड्रग माफियाओं से जुड़ते चले जा रहे हैं. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक इस मामले में घिरते नजर आ रहे हैं. उधर सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस में अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं. रिया चक्रवर्ती एंड फैमिली से भी लगातार पूछताछ जारी है

About bheldn

Check Also

कर्नाटक में फिर होगा राजनीतिक उठापटक? सिद्धारमैया के दावे से कयास तेज

नई दिल्ली कर्नाटक के पूर्व सीएम और विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने दावा …