रिया चक्रवर्ती के वकील ने उठाए सवाल, पहले क्यों नहीं बोलीं सुशांत की बहनें

नई दिल्ली,

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नई बात का खुलासा हुआ. सुशांत के पिता केके सिंह और उनकी बहनों नीतू, मीतू और प्रियंका के मुंबई पुलिस को दिए बयान सामने आए. साथ ही ये बात भी सामने आई कि परिवार के बयान को मुंबई पुलिस ने मराठी भाषा में दर्ज किया था. सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने अपने बयान में बताया कि एक्टर की बहनों को नहीं पता था कि उनकी स्टेटमेंट में क्या लिखा जा रहा है और स्टेटमेंट पर साइन करने के लिए उन पर दबाव डाला गया था. अब इस बात पर रिया चक्रवर्ती के वकील का रिएक्शन आ गया है.

आज तक ने रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे से बात की. उन्होंने कहा- मुझे अचंभा हो रहा है ये सुनकर. इससे ये साबित होता है कि इनका ये डिफेन्स जो है उसका 75 दिन बाद पहली बार आकर बोलना कि हमें तो पता ही नहीं था कि क्या लिखा है और वो बयान मराठी में था. कमिश्नर ऑफ मुंबई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ली थी. उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने जिक्र किया था कि 16 जून को बहनों ने स्टेटमेंट दिए थे और उस टाइम ओपी सिंह साहब जो आईपीएस अफसर हैं और सुशांत के जीजा है, वहां मौजूद थे. इनके एक और जीजा हैं जो स्पुरीमे कोर्ट में वकील है, वो भी वहीं थे और उनका भी स्टेटमेंट लिया गया है.

अगर इन्हें मालूम था कि पुलिस ने उनका स्टेटमेंट जबरदस्ती लिया है तो अबतक इन्होने क्यों नहीं बोला. सुप्रीम कोर्ट में डॉक्यूमेंट और स्टेटमेंट दिया गया था. उस टाइम ये सुप्रीम कोर्ट में बोल सकते थे कि हमारे ऊपर जोर डालकर हमारी गलत स्टेटमेंट दर्ज की गई है. तो ये देरी से किया गया डिफेन्स है और धीरे-धीरे सच सामने आ रहा है.

रिया चक्रवर्ती दुखी नहीं है क्या?
जब सतीश मानशिंदे से कहा गया कि सुशांत का परिवार बहुत दुखी है कि उनकी बहनों को गलत लाइट में दिखाया जा रहा है. तब उन्होंने इस बात के जवाब में कहा- आपको क्या लगता है कि रिया और उनका परिवार दुखी नहीं है. मीडिया उनके बारे में स्टेटमेंट दे रहा है. रिया को बुरा नहीं लगता है क्या? वो भी इंसान है, उसको भी दुख होता है, वो भी प्यार में थी उसके साथ. उसे भी बुरा लगता है कि मेरा प्रेमी मर गया है. उसको बार बार अटैक किया जा रहा है. मीडिया में रिया के बारे में इतनी बातें कहीं क्या उसे दुख नहीं होता. क्या उसका परिवार नहीं है.

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने विकास सिंह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. सुशांत की मेंटल हेल्थ और बहन प्रियंका के उन्हें दवाई लेने के लिए बोलने पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बयान दिया था. इस पर सतीश ने कहा कि मैं इनकी बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा. क्योंकि सुशांत के 5 डॉक्टर थे. उन्हें सीबीआई बुलाएगी और वो बताएंगे कि क्या था और क्या चल रहा था. इसके आगे रिया और शोविक के ड्रग्स की बात पर सतीश ने कहा कि इसके बारे में वे कुछ नहीं कहेंगे. सुशांत मामले में जो बातें कही जा रही हैं. उन सभी का सच पूछताछ में सामने आ जाएगा. इसके लिए इंतजार करने की जरूरत है.

About bheldn

Check Also

जासूसी की दुनिया पर होगा चीन-रूस का कब्जा? ब्रिटेन के खुफिया प्रमुख ने दी चेतावनी

लंदन ब्रिटेन की विदेशी खुफिया एजेंसी MI 6 के मुखिया रिचर्ड मूर ने जासूसी की …