‘विरोध के बावजूद मराठी में लिखी गई सुशांत की FIR, जबरन कराए साइन’

नई दिल्ली,

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई पुलिस की FIR की मदद से परिवार पर उठाए जा रहे सवालों का जवाब दिया. सुशांत के परिवार द्वारा मुंबई पुलिस की FIR में ये कहे जाने कि उनके बेटे ने सुसाइड किया है, का जवाब देते हुए लॉयर विकास सिंह ने कहा कि वो बयान मराठी में लिखे गए थे और परिवार को नहीं पता था कि क्या लिखा जा रहा है.

सवाल के जवाब में विकास सिंह ने कहा, “आप लोग अपने शब्द मेरे मुंह में डालने की कोशिश कर रहे हैं. जहां तक परिवार की बात है तो परिवार ने कभी भी इस तरह का बयान नहीं दिया है कि सुशांत ने आत्महत्या की है. ये बयान मुंबई पुलिस द्वारा मराठी में दर्ज किए गए थे.”

उन्होंने कहा, “परिवार ने इस बात का विरोध भी किया था कि प्लीज मराठी में मत लिखिए अगर आप चाहते हैं कि हम इस पर साइन करें. उन पर दबाव बनाया गया कि वो उस पर साइन करें.” बता दें कि मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR के सामने आने के बाद ये सवाल उठ रहे थे कि क्या परिवार ने बयान बदला है.

विकास सिंह ने बताया, “क्योंकि वो बयान मराठी में थे इसलिए उन्हें नहीं पता था कि उसमें क्या लिखा गया है. इसलिए मैं इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकता हूं कि मुंबई पुलिस ने अपने बयान में क्या लिखा है. जिस तरह से ये घटनाएं हुई हैं उसके आधार पर परिवार को लगता है कि ये हत्या भी हो सकती है. हालांकि हम इसे जांच पर छोड़ रहे हैं.”

About bheldn

Check Also

17 दिन बाद भी ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी …