सफेद बाल और रिप्ड जींस, आमिर की पत्नी को ऐसे लुक में देख लोग हैरान

एक ओर जहां ऐक्ट्रेसेस के साथ ही स्टार वाइव्स भी अपने लुक को हमेशा जवां दिखाने की कोशिश में लगी रहती हैं, तो वहीं दूसरी ओर ऐसी पत्नियां भी हैं, जो अपनी उम्र को ग्रेसफुली एम्ब्रेस करना जानती हैं। इनमें से एक किरण राव भी हैं, जो सुपरस्टार आमिर खान की पत्नी होने के बावजूद हमेशा ही अपने कंफर्ट लेवल के अनुसार लुक और स्टाइल को चुनती नजर आती हैं। इस बार भी उन्हें जिस लुक में स्पॉट किया गया, उसमें उनके कॉन्फिडेंस को देख तारीफ करने से खुद को रोक पाना मुश्किल हो सकता है।

बेटे संग स्पॉट हुईं किरण
किरण राव को अपने बेटे आजाद के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया था। इस दौरान दोनों ही कंफर्टेबल क्लोद्स में नजर आए। आजाद के लुक की बात करें, तो उसने ब्लैक कलर का स्ट्रेटकट लोअर पहना हुआ था, जिसके साथ उसने ब्लू कलर की राउंड नेकलाइन टी-शर्ट पहनी थी। आजाद ने इससे मैच करते क्रॉक्स पहने थे और सुरक्षा के लिए फेस मास्क भी लगाया हुआ था।

किरण का कूल लुक
आमिर खान की ये पॉप्युलर वाइफ कूल ऐंड कंफर्टेबल फैशन को फॉलो करती नजर आई। उन्होंने लाइट ब्लू कलर की बैगी जींस पहनी थी, जिसे उन्होंने ऐंकल पर फोल्ड किया हुआ था। इस जींस में थाई ऐंड नी पोर्शन पर रिप्ड डिजाइन भी थी, जो उसे उसका कूल लुक दे रही थी। किरण ने इसके साथ लाइट पिंक कलर की प्लेन टी-शर्ट पहनी थी। यह हाफ स्लीव्स टी-शर्ट, जींस के साथ काफी अच्छी लग रही थी।

शूज ऐंड बेल्ट बैग
किरण ने इस जींस-टॉप लुक के साथ ग्रेइश-ब्लू कलर के स्नीकर्स पहने थे। ये लेस स्नीकर्स उनकी जींस के कलर से काफी हद तक मैच कर रहे थे, जो उन्हें परफेक्ट मैच बनाते दिखे। इस लुक के साथ किरण ने ब्लैक कलर का बेल्ट बैग कैरी किया था, जिसे उन्होंने क्रॉस बॉडी स्टाइल में शोल्डर्स पर लिया हुआ था। स्टार वाइफ ने इस लुक को कंप्लीट करते हुए गले में सिंगल गोल्ड पेंडेंड और चेन पहनी थी। वहीं हाथों में उन्होंने स्मार्टवॉच और ब्रेसलेट पहना हुए थे।

कॉन्फिडेंस के कायल हो गए
वैसे तो इस लुक में कुछ भी इतना खास नहीं था, जिसे कोई दूसरी महिला कॉपी न कर सके, लेकिन पब्लिक फिगर होते हुए भी किरण ने इसे जिस कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया, वह वाकई तारीफ के काबिल है। दिखावे से हमेशा ही दूर रहने वाली मिसिस खान अपने सफेद बालों के साथ भी जिस तरह कैमरे के सामने सहज बनी रहीं, वह उन्हें कूल वाइब्स दे रहा था।ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ा कोई व्यक्ति अपने नैचरल हेयर कलर और स्किन को कैमरे के सामने इतने सहजता के साथ दिखाए।

About bheldn

Check Also

स्कूल के पहले दिन रोती दिखीं शिल्पा शेट्टी की बेटी, समीशा को लेने खुद पहुंचीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी इस वक्त ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में जज बनकर आ रही हैं। शिल्पा …