ऑनलाइन क्लास के दौरान प्रोफेसर की तबीयत बिगड़ी, कोरोना से मौत

वीडियो मीटिंग ऐप Zoom पर क्लास लेने के दौरान ही एक प्रोफेसर की तबीयत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई. हालांकि, प्रोफेसर बीते कई हफ्ते से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं और कफ की समस्या के बावजूद क्लास ले रही थीं.

ऑनलाइन क्लास के दौरान ही जब छात्रों ने देखा कि प्रोफेसर की हालत खराब हो गई है तो उन्होंने एंबुलेंस भेजने के लिए घर का पता पूछा, लेकिन प्रोफेसर सिर्फ इतना कह सकीं- ‘मैं नहीं बता पा रही.’ ये मामला अर्जेंटीना का है. बुधवार को महिला प्रोफेसर की कोरोना वायरस से मौत हो गई. ऑनलाइन क्लास के दौरान ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी. पाओला डी सिमोने नाम की प्रोफेसर की उम्र 46 साल थी.

Universidad Argentina de la Empresa की प्रोफेसर ने इससे पहले एक ट्विटर पोस्ट में बताया था कि 4 हफ्ते के बाद भी वह कोरोना वायरस से ठीक नहीं हो पाई हैं. हालांकि, उन्होंने इस दौरान भी छात्रों को पढ़ाने का फैसला किया. यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर के निधन पर शोक जताया है और कहा है कि वह 15 साल से सरकार और अंतरराष्ट्रीय संबंध विभाग में पढ़ा रही थीं. बता दें कि दुनिया में कोरोना वायरस से कुल मामलों की संख्या 2.67 करोड़ हो चुकी है.

About bheldn

Check Also

अरब गठबंधन ने यमन में मचाई तबाही, हूती विद्रोहियों के इलाके में बर्बाद की जेल, 100 कैदी मरे !

साना यमन में रेडक्रॉस की अंतरराष्ट्रीय समिति (आईसीआरसी) के प्रवक्ता ने बताया कि सऊदी अरब …