UP: लखीमपुर में पूर्व MLA की पीट-पीटकर हत्या! उठे सवाल

लखीमपुर खीरी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां भूमि विवाद के चलते पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्र की कथित रूप से हत्या कर दी गई। साथ ही उनके बेटे को भी पीटकर अधमरा कर दिया। पूर्व विधायक के घरवालों ने पुलिस पर हमलावरों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। उधर, लखीमपुर के एसपी का कहना है कि जमीनी विवाद में कहासुनी के दौरान पहुंचे पूर्व विधायक अचानक गिर पड़े। इस पर जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना लखीमपुर खीरी के तहसील पलिया के त्रिकोलिया पढुआ की है। यहां निघासन विधान सभा सीट से दो बार निर्दलीय और एक बार समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की रविवार को दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। दबंगों की पिटाई से उनके बेटे की भी गहरी चोटें आई हैं। पूर्व विधायक के घरवालों ने स्थानीय पुलिस पर हमलावरों को सह देने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि पुलिस हमलावरों को बचाकर यहां से अपने साथ ले गई।

एसपी का बयान आरोप से बिल्कुल अलग
उधर, लखीमपुर के एसपी ने कहा कि जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी। इसी दौरान पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और अचानक की गिर पड़े। इस पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

About bheldn

Check Also

यूपी में फिर योगी सरकार बनी तो पलायन कर लूंगा…. मुनव्वर राना बोले, हालात ठीक नहीं

लखनऊ उत्तर प्रदेश चुनाव के प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को है। ऐसे में …