BJP की IT सेल पर बरसे स्वामी- फर्जी अकाउंट बनाकर मुझपर कर रहे हमला

नई दिल्ली,

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपनी ही पार्टी की आईटी सेल पर बरस पड़े हैं. सोमवार को सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि बीजेपी की आईटी सेल फर्जी अकाउंट बनाकर मुझपर हमला कर रही है, अगर मेरे समर्थक ऐसा शुरू कर दें तो उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा कि बीजेपी की आईटी सेल बेकार हो चुकी है. कुछ मेंबर फर्जी आईडी बनाकर मुझपर हमला कर रहे हैं, अगर मेरे प्रशंसक ऐसा करने पर उतरे तो उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा. जैसे मुझपर हमला करने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.

राज्यसभा सांसद ने इस दौरान बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि मैं इसे इग्नोर कर रहा हूं लेकिन बीजेपी को तुरंत इन्हें निकालना चाहिए. सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि एक मालवीय कैरेक्टर ही इस पूरी गंदगी को चला रहा है. हम मर्यादा पुरुषोत्तम राम की पार्टी हैं, रावण या दुशासन की नहीं.

गौरतलब है कि सुब्रमण्यम स्वामी ऐसे सांसद हैं जो पार्टी में रहकर भी कुछ ऐसा बयान दे देते हैं, जो कभी पार्टी के लिए मुसीबत बन जाता है. लेकिन इस बार उन्होंने अमित मालवीय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ट्विटर पर कई समर्थकों को जवाब देते हुए स्वामी ने इस बात को कहा कि जेपी नड्डा को तुरंत अमित मालवीय को आईटी सेल प्रमुख के पद से हटाना चाहिए.

कई बार विपक्षी पार्टियां अमित मालवीय पर गलत और भड़काऊ कैंपेन चलाने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी को घेर चुकी हैं. लेकिन अबकी बार पार्टी के भीतर से ही मोर्चा खोला गया है, हालांकि इस पूरे विवाद पर अभी भाजपा की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है.

About bheldn

Check Also

जाटों के बीच शाह का अखिलेश पर वार- झगड़ा करना है तो मेरे से करो, बाहर के व्यक्ति को क्यों लाना

नई दिल्ली, देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी काफी तेज हो …