UP: पुलिसवालों से खींचकर आरोपी की ईंट-पत्थरों से पीटकर हत्या

कुशीनगर

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस की हिरासत से आरोपी को खींचकर उसे पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस के सामने ही आरोपी की डंटों, ईंट और पत्थरों से पीट-पीटकर मारा गया लेकिन पुलिस मूक-दर्शक बनी रही।

घटना जिले के तरयासुजान थानाक्षेत्र के रामपुर बंगरा की है। बताया जा रहा है कि सुधीर नाम के शिक्षक की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को घेर लिया। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की हिरासत में ले लिया।

मौके पर ही आरोपी ने तोड़ा दम
गुस्साई भीड़ ने पुलिस की हिरासत से आरोपी की खींचा और उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान भीड़ ने आरोपी को लीठी, डंडों, ईंटों और पत्थरों से जमकर पीटा। लहुलूहान आरोपी की मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

छत पर सो रहे शिक्षक को मारी गोलियां
लोगों ने बताया कि घटना के समय शिक्षक अपने घर की छत पर सो रहा था। आरोपी स्कूटी से सुबह लगभग आठ बजे उसके घर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग की। शिक्षक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर लिया। हमलावरों ने गांववालों को डराने के लिए घर की छत पर चढ़कर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद भीड़ उग्र हो गई।

डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस
कहा जा रहा है कि सूचना के बाद भी पुलिस लगभग डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची। गुस्साए लोगों का सब्र टूट गया पुलिस आई तो लोगों ने आरोपी को पुलिस की हिरासत से खींच लिया और पीटकर मार डाला।

About bheldn

Check Also

BJP ने तीसरी लिस्ट जारी की, सिद्धू के खिलाफ आईएएस को दिया टिकट

चंडीगढ़ आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी लिस्ट जारी कर …