थाईलैंडः टॉयलेट पर बैठते ही प्राइवेट पार्ट में सांप ने काटा और फिर…

सांप को देखकर बड़े-बड़ों की हालत खराब हो जाती है. सोचिए कि आप टॉयलेट में बैठें और नीचे से आपके प्राइवेट पार्ट को सांप काट ले. ऐसा ही कुछ हुआ थाईलैंड के एक युवक के साथ. वह टॉयलेट में जैसे ही बैठा उसमें पहले से बैठे चार फीट लंबे सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट पर काट लिया. इसके बाद युवक और उसका परिवार डर गए. युवक को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया गया.

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक से 20 किलोमीटर दूर नोन्थाबुरी इलाके में सिराफोप मासुकारत टॉयलेट में बैठे ही थे कि उसमें से पहले से बैठे सांप ने उनके प्राइवेट पार्ट को अपने विषैले दांतों से जकड़ लिया. उन्होंने सांप को जोर से झटका और खून निकलते हुए प्राइवेट पार्ट को पकड़कर टॉयलेट से बाहर भागे. 18 वर्षीय सिराफोप को तुरंत उनकी मां ने संभाला.

एंबुलेंस बुलाया गया तो पैरामेडिक्स आए. पैरामेडिक्स स‍िराफोप को तुरंत बांग येई अस्पताल लेकर गए. डॉक्‍टरों ने किसी तरह से खून बंद किया. अस्पताल में डॉक्‍टरों ने सिराफोप के प्राइवेट पार्ट पर तीन टांके लगाए. उन्‍हें एंटीबायोटिक दवाएं भी दी गई हैं ताकि सांप के जहर से फैले बैक्टीरिया को मारा जा सके.

सिराफोप ने यह घटना कई मीडिया संस्थानों को दोबारा एक्ट करके बताई. उन्होंने बताया कि मैं टॉयलेट गया. जैसे ही मैं बैठा, वैसे ही मेरे निजी अंग में तेज दर्द हुआ. नीचे देखा तो सांप लटक रहा था. उसके बाद हर तरफ खून फैल गया. तलाशी के दौरान सांप टॉयलेट के अंदर ही बैठा मिला. सांप करीब 4 फुट लंबा था. सांप को बाद में जंगल में छोड़ दिया गया. इस घटना से दहशत में आई सिराफोप की मां ने कहा कि मैं नहीं जानती कि कैसे सांप हमारे घर में घुसा. यह नाले के रास्‍ते टॉयलेट में आया होगा. मैं जानती हूं कि सांप ने मेरे बेटे को नुकसान पहुंचाया है लेकिन यह जहरीला सांप नहीं था.

About bheldn

Check Also

भारत से सीमा विवाद के बीच US पर बरसा चीन, कहा- तुम्हारी जरूरत नहीं

नई दिल्ली चीन ने भारत और चीन के बीच बॉर्डर विवाद को लेकर किसी भी …