पटना में बोले फडणवीस- बिहार चुनाव में सुशांत नहीं है कोई मुद्दा

पटना,

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. यहां पर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना रनौत के खिलाफ BMC की कार्रवाई जैसे मुद्दों पर बात की. बिहार चुनाव में बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह का मुद्दा चुनाव का मुद्दा नहीं है. वह बिहार के ही नहीं, देश के बेटे थे. देवेंद्र फडणवीस ने इसके साथ ही कंगना रनौत के पीओके वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मुंबई की पीओके से तुलना नहीं की जा सकती. ऐसा कहना गलता था.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा कि आम आदमी को लगा कि सुशांत केस की जांच होनी चाहिए. इसी कारण CBI, NCB मामले की जांच कर रही है. पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद न्याय मिलने की उम्मीद नहीं लग रही थी, मीडिया के जरिए चीजें सामने आईं, ड्रग्स एंगल भी सामने आया. उन्होंने कहा कि हमारे लिए सुशांत का मुद्दा चुनाव का मुद्दा नहीं है. सुशांत बिहार के ही नहीं, देश के बेटे थे.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी कंगना रनौत के साथ खड़ी है. हम उनका समर्थन करते हैं. महाराष्ट्र की सरकार ये भूल गई कि उनकी लड़ाई कोरोना से चल रही है, कंगना से नहीं. सरकार को जिम्मेदारी समझनी चाहिए.नीतीश सरकार की तारीफ करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में NDA की सरकार अच्छा काम कर रही है. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार दोनों ने बहुत काम किया है. अगर लालू प्रसाद यादव के शासन से तुलना करें तो अंतर स्पष्ट नजर आता है.

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस की पेंट्री कार में लगी आग, यात्रियों में हड़कंप

अहमदाबाद, महाराष्ट्र के नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री कार में आग …