ड्रग्स केसः रिया को जेल में ही रहना होगा, भाई समेत सभी 6 आरोपियों को बेल नहीं

नई दिल्ली ,

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में मुंबई की सेशंस कोर्ट ने जमानत नहीं दी है. सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. सभी 6 आरोपियों में रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं. अब रिया 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी. मालूम हो, इससे पहले रिया ने जब बेल की अर्जी दी थी तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था. अब रिया की बेल के लिए उनके वकील हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं.

आज जेल में रिया तीसरा दिन है. जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी. इसके बाद अगले दिन रिया का भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. रिया की सेल के पास ही शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का सेल है.

एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि रिया और उनके भाई के कई ड्रग्स पैडलर्स संग संबंध थे. रिया और शोविक पर ड्रग्स की खरीद-फिरोख्त के आरोप हैं. रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स खरीदने के बाद कबूली. लेकिन ये नहीं माना कि वे भी इसका सेवन करती थीं. रिया ने साफ कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं. वहीं उनके भाई शोविक ने बताया कि वे रिया के इशारे पर सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे.

ब्रेकफस्ट में पोहा-चाय से शुरुआत
रिया की बेल की अर्जी पर गुरुवार सेशन कोर्ट ने फैसला सुरक्ष‍ित रख लिया था। दूसरी, ओर जेल में दूसरे दिन भी रिया बाकी कैदियों की तरह सुबह 6 बजे रोल कॉल पर जागीं। उन्हें 7.30 बजे ब्रेकफस्ट में चाय और पोहा दिया गया। रिया ने जेल की मेस में दाल, चावल, सब्जी और रोटी का लंच किया। डिनर करने के बाद वह अपने जनरल बैरक के सर्कल नंबर 1 सेल में रहीं

रिया ने बेल की अर्जी में बताया खुद को निर्दोष
रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी सोर्सेज ने बताया था कि उनके पास पर्याप्त सुबूत हैं जिनके चलते रिया को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि खबरें हैं कि रिया ने बेल की अर्जी में लिखा है कि एनसीबी ने उनसे जबरन दोष कुबूल करवाया है।

About bheldn

Check Also

Omicron के इस संकेत से चिंतित दक्षिण अफ्रीका के वैज्ञानिक, जारी की नई चेतावनी

नई दिल्ली, कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron variant) की दहशत पूरी दुनिया में फैल …